सेक्स रैकेट: 'जीजा' करवाता था गंदा काम, लाली ने पहुंचाया था पटना

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की ने बताया कि एक महीने पहले नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाली लाली नाम की लड़की ने उसे पटना अनिता देवी के पास पहुंचाया था.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 5:00 PM IST
सेक्स रैकेट: 'जीजा' करवाता था गंदा काम, लाली ने पहुंचाया था पटना
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 5:00 PM IST
भोजपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा होने और नाबालिग को एक विधायक के पास भेजे जाने के खुलासे के साथ जिले की सियासत में भूचाल आ गया है. वहीं इस बात के बात चर्चा में आने के बाद कई खुलासे भी हो रहे हैं. इस धंधे के तीन किरदार का नाम खास तौर पर सामने आ रहा है जिसमें लाली, जीजा उर्फ संजय और अनिता है.


'जीजा' करवाता था 'गंदा' काम

इस मामले भोजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ी संदेश थाना क्षेत्र के मनियक्ष गांव निवासी संजय राम की पत्नी अनिता देवी ने पुलिस को बताया कि वह पटना में संजय पासवान उर्फ पंडित उर्फ जीजा के कहने पर लड़कियों को गलत काम के लिए भेजता था. साथ ही उससे भी देह व्यापार का धंधा करवाया जाता था.



 लाली ने अनिता से कराया था नाबालिग का संपर्क 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की ने बताया कि एक महीने पहले नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाली लाली नाम की लड़की ने नाबालिग बच्ची को पटना अनिता देवी के पास पहुंचाया था. लाली अनिता के साथ मिलकर लड़की को लेकर लखनऊ भी ले गयी थी, जहां उसके साथ गलत काम किया गया था.

Loading...


संजय के इशारे पर सफेदपोशों को 'सप्लाई' होती थी लड़की

जानकारी के अनुसार अनिता ने यह भी बताया है कि इस सेक्स रैकेट के धंधे में लिप्त सभी लड़कियों को पटना में रामलखन पथ स्थित भोजपुर  कॉलोनी में रखा जाता था. वहीं से संजय पासवान के कहने पर लड़कियों को सफेदपोशों के पास भेजा जाता था. अनिता देवी ने बताया कि एक महीने के भीतर बच्ची को आरा के एक इंजीनियर के पास और विधायक के फ्लैट पर संजय के कहने पर भेजी थी.



ये भी पढ़ें-
First published: July 24, 2019, 2:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...