लाइव टीवी

अपने घर में ही छिपा था कुख्यात दानी यादव, अचानक पकड़ने पहुंची पुलिस तो...
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 21, 2020, 12:30 PM IST
अपने घर में ही छिपा था कुख्यात दानी यादव, अचानक पकड़ने पहुंची पुलिस तो...
मुठभेड़ में जख्मी हुए कुख्यात दानी यादव को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि हाल ही जेल से छूटे कुख्यात अपराधी दानी यादव पर कई बड़े कांड दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद भी दानी यादव अपने गुर्गेों के साथ मिलकर कई घटनाओं को फिर से अंजाम दे रहा था.

  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में पुलिस की एक बड़ी कार्रवाई सामने आई है जहां जिले के कुख्यात अपराधी दानी यादव (Notorious criminal Dani Yadav) पुलिस मुठभेड़ में बुरी तरह से जख्मी हो गया है. पुलिस ने जख्मी अपराधी को तत्काल गिरफ्तार कर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. गिरफ्तार दानी यादव के पास से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया है. घटना बिहिया थाना क्षेत्र (Bihiya Police Station Area) के महावीर स्थान के समीप हुई है.

दर्जनों संगीन कांड का आरोपी है दानी यादव
मिली जानकारी के अनुसार दर्जनों संगीन मामलों का आरोपी बिहिया निवासी कुख्यात दानी यादव की गिरफ्तारी के लिए भोजपुर पुलिस कई दिनों से लगी हुई थी. जहां शनिवार को पुलिस कप्तान सुशील कुमार को गुप्त सूचना मिली कि वह बिहिया महावीर स्थान स्थित अपने घर में छिपा हुआ है. एसपी ने एक टीम गठित कर कुख्यात को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था.

पुलिस को देखते ही भागने लगा कुख्यात



एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम जैसे ही दानी यादव के घर पहुंची तो वह भागने लगा और पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में क्रॉस फायरिंग शूरू कर दी. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दानी यादव को पैर में गोली लग गई और वह जख्मी हो गया. दानी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

भोजपुर के एसपी सुशील कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात दानी यादव घर में छिपा हुआ है.


कई दिनों से तलाश में थी भोजपुर पुलिस
पुलिस कप्तान सुशील कुमार भी दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. एसपी ने बताया कि हाल ही जेल से छूटे कुख्यात अपराधी दानी यादव पर कई बड़े कांड दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद भी दानी यादव अपने गुर्गेों के साथ मिलकर कई घटनाओं को फिर से अंजाम दे रहा था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई दिनों से लगी हुई थी.

(रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें

ढाई करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत व्यवसायी सकुशल बरामद, 8 अपराधी भी धराए

'जनता कर्फ्यू' पर रार! BJP ने RJD को कहा 'राजनीतिक कोरोना', जानें क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर