RJD सत्ता में आई तो कश्मीर से निकलकर बिहार में शरण लेंगे आतंकवादी: नित्यानंद राय

नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिय है.
नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिय है.

भोजपुर के आरा विधानसभा क्षेत्र जनसमूह को संबोथित करते हुए नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि देश में अब आतंकवादियों को पनाह नहीं मिलेगा, आतंकवादी सर उठाएगा तो उसका सर कुचल दिया जाएगा.

  • Share this:
अभिनय प्रकाश

आरा. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Election) में भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों को जीत दिलाने और मतदाताओं को राष्ट्र और राज्य हित में एनडीए को वोट देने की अपील के साथ मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और देश के गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भोजपुर के आरा विधानसभा क्षेत्र के लक्षणपुर स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित किया.गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय जैसे ही जनसभा को संबोधित करने आरा और तरारी विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे एनडीए कार्यकर्ताओ ने उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किय. मतदाताओं से भारी मतदान की अपील करते हुए चुनावी जनसभा के दौरान जनसमूह को संबोधित करते हुए गृह राज्यमंत्री राय ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के कार्यों की चर्चा दुनिया में हो रही है.

चीन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उनके रहते चीन की हर हरकत को करारा जवाब मिल रहा है. एक नहीं बल्कि 50 चीन भी आएगा तो भी अब हिंदुस्तान में धारा 370 लागू नहीं होगी. देश में अब आतंकवादियों को पनाह नहीं मिलेगा, आतंकवादी सर उठाएगा तो उसका सर कुचल दिया जाएगा. हिंदुस्तान में आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने के लिए ना नरेंद्र मोदी तैयार हैं ना देशवासी तैयार हैं. तुम सर उठाने की कोशिश करोगे तो तुम्हारा नाम दुनिया से मिटा दिया जाएगा.




बिहार में गरजे नित्यानंद राय 

नित्यानंद राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी काल में आतंकवादियों का एक भी सरगना नहीं बचा है. राजनाथ सिंह का फौलादी सीना और अमित शाह का दृढ़ संकल्प अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिज्ञा भारत को विश्व गुरु बनाने वाला है. उन्होंने कहा आप चिंता मत कीजिए आतंकवाद अब नहीं पनपेगा.  नित्यानंद ने कहा कि जिस समय कश्मीर की धरती पर जब भी पाकिस्तानी आतंकवादी मारा जाए वह कश्मीर घाटी का हो या पाकिस्तान का रहने वाला हो,बिहार के नौजवानों भाइयों बहनों और माताओं अपना सीना चौड़ा करके भारत माता की जय कहना. इसलिए कि अगर आतंकवादी मारा जाता है बिहार का एक बेटा ही आतंकवादी को मार रहा होता है. देश की सीमा सुरक्षित हो गई कोई आंख नहीं उठा सकता है.

ये भी पढ़ें: Hathras Case: देर रात शव जलाना मानवाधिकारों का हनन, DM पर हो कार्रवाई: हाईकोर्ट

हर प्रकार से जब सोने की चिड़िया भारत हुआ करता था उस समय हिंदुस्तान के सांस्कृतिक विरासत पर हमारी आर्थिक व्यस्था खड़ी थी. अमर संस्कार हमारी हिंदुस्तान की धरोहर पर खड़ा था. हमारी एकता अखण्डता हमारी सांस्कृतिक विरासत निकलती हुई इतिहास गवाह है. हम हिंदुस्तान के सांस्कृतिक विरासत की रक्षा करेंगे,उसके लिए हमोलोगों को जो भी करना होगा वो हम करेंगे. नित्यानंद राय ने कहा कि किसकी हिम्मत है हिंदुस्तान से लड़ने का ,राफेल खड़ा है, उसको जवाब देने के लिए. हिंदुस्तान के तरफ जो भी आंख उठाएगा उसका जवाब देने के लिए राफेल तैयार है. गृह राज्यमंत्री ने कहा कि जब पुनः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनेंगे, NDA की सरकार बिहार में बनेगी, तब मुख्यमंत्री के रूप नीतीश कुमार शपथ ग्रहण होगा उसी दिन हिंदुस्तान की ताकत बढ़ेगी,नरेंद्र मोदी की ताकत बढ़ेंगी.

विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग वैसे नेताओं को मत चुनिए जिसमें पहले भी मुख्यमंत्री उसी परिवार से हुआ है. आज भी मुख्यमंत्री का उम्मीदवार है. पीढ़ी दर पीढ़ी अपने परिवार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे. आप लोग जवाब देकर उनको विफल बनाइए. गृह राज्यमंत्री ने बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के कार्यों की भी चर्चा की और कहा कि दोनों के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने बिहार में जंगलराज को खत्म कर न्याय के साथ विकास की गति को आगे बढ़ाया है. उन्होंने आरा से अमरेंद्र प्रताप सिंह,तरारी से कौशल कुमार सिंह उर्फ कौशल विद्यार्थी सहित जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए उम्मीदवारों को विजयी बनाने और एकबार फिर राज्य में एनडीए की सरकार बनाने की लोगों से अपील की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज