क्रिकेट खेलने के विवाद में चाचा-भतीजा को मारी गोली, एक की मौके पर हुई मौत
Bhojpur News in Hindi

क्रिकेट खेलने के विवाद में चाचा-भतीजा को मारी गोली, एक की मौके पर हुई मौत
भोजपुर में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

गोलीबारी की ये घटना भोजपुर जिला के शाहपुर प्रखंड स्थित करनामेपुर ओपी क्षेत्र के रमकरही गांव की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में क्रिकेट खेलने के विवाद में हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार (Shoot) दी. गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसका इलाज फिलहाल आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) में चल रहा है. घटना जिले के शाहपुर प्रखंड स्थित करनामेपुर ओपी क्षेत्र के रमकरही गांव की है.

गांव के लोगों से ही हुआ था झगड़ा

घटना की सूचना मिलते ही करनामेपुर ओपी थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुटी. जानकारी के अनुसार करनामेपुर ओपी अन्तर्गत रमकरही गांव निवासी कमला यादव के भतीजे के साथ गांव के ही नामजद लोगों के बीच क्रिकेट खेलने के दरम्यान विवाद उत्पन्न हुआ था. विवाद इतना तूल पकड़ा की देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी.  इसी दौरान एक पक्ष के लोगों द्वारा हथियार से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई.



चाचा की मौके पर ही हो गई मौत



सरेआम की गई गोलीबारी में 45 वर्षीय कमला यादव और उनके भतीजे विजय यादव को गोली लग गई जहां कमला यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं उनका भतीजा विजय यादव बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे स्थानीय लोग और परिवारवालों ने तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

छानबीन में जुटी पुलिस

बहरहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. इस घटना की सूचना पाकर करनामेपुर ओपी पुलिस दलबल के साथ मौके स्थल पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार करने में लग गई. इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- बिहार के इस गांव के लोगों ने जीता मिजोरम के CM का दिल, ट्वीट किया Video

ये भी पढ़ें- कृषि विभाग में 'प्रमोशन घोटाला', 10वीं पास अधिकारी और ग्रेजुएट हैं कर्मचारी
First published: June 1, 2020, 2:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading