लाइव टीवी

वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की सीनेट की बैठक में बवाल, पुलिस ने छात्र नेताओं पर भांजी लाठियां

News18 Bihar
Updated: January 10, 2020, 3:24 PM IST
वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की सीनेट की बैठक में बवाल, पुलिस ने छात्र नेताओं पर भांजी लाठियां
आरा में वीकेएसयू की बैठक के दौरान विरोध प्रदर्शन करते छात्र नेता

वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की सीनेट की इस बैठक का पहले तो विभिन्न छात्र संगठनों ने विरोध किया और विश्वविद्यालय कैंपस का घेराव करने लगे.

  • Share this:
आरा. आरा में वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय (VKSU) की सीनेट की बैठक के दौरान जमकर बवाल हुआ है. शुक्रवार को सीनेट (Senate) की बैठक विश्वविद्यालय के न्यू कैंपस में हो रही है. पहले से ही इस बैठक में हंगामे की आशंका जताई जा रही थी और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

सीनेट की इस बैठक का पहले तो विभिन्न छात्र संगठनों ने विरोध किया और विश्वविद्यालय कैंपस का घेराव करने लगे. इस दौरान पुलिस ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो छात्र नेता धक्का-मुक्की करने लगे और बैरकेटिंग तोड़ दिया. इस दौरान पुलिसवालों के साथ उनकी जमकर धक्का-मुक्की हुई.

विभिन्न छात्र संगठनों के नेता अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सीनेट की बैठक का घेराव करने पहुंचे थे. छात्रों का हंगामा देखकर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया ने किया और कई छात्र नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान कई छात्र नेताओं समेत पुलिस के अधिकारियों को भी चोटें आई हैं. छात्र संगठनों के इस विरोध को देखते हुए विश्वविद्याय के जीरो माइल स्थित न्यू कैंपस में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

ये भी पढ़ें- इंजीनियरिंग की परीक्षा देेने पटना आये युवक का रेस्टोरेंट से अपहरण

ये भी पढ़ें- न नहाता था, न ब्रश करता था पति, पत्नी ने तंग आकर दाखिल की तलाक की अर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर