पुलिसकर्मी की हत्या करने के बाद काटा प्राइवेट पार्ट, लावारिस हालत में मिली लाश
Bhojpur News in Hindi

पुलिसकर्मी की हत्या करने के बाद काटा प्राइवेट पार्ट, लावारिस हालत में मिली लाश
मृतक होमगार्ड जवान की पहचान सुमेन्द्र प्रसाद के रूप में हुई है जो आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव रहने वाले थे.

होमगार्ड (Home Guard) ऑफिस से आए जवानों ने मृतक को पोस्टमार्टम रूम में देख शिनाख्त करने की काफी कोशिश की जिसके बाद उसकी पहचान हो सकी.

  • Share this:
भोजपुर. भोजपुर (Bhojpur) के जगदीशपुर इलाके में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक खाकी वर्दीधारी जवान की हत्या (Murder) करने के बाद फेंका गया शव (Dead Body) लावारिस हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला. खाकी वर्दीधारी जवान की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई है. हत्यारों ने मृतक जवान के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया था और उसके चेहरे को भी विभत्स तरीके से कूच दिया ताकि उसकी पहचान ना हो सके.

शव मिलने की खबर स्थानीय लोगों ने तत्काल जगदीशपुर थाना पुलिस को दी जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और शिनाख्त करने की कोशिश में जुट गई. घटना के काफी देर बाद मंगलवार की शाम मृतक की पहचान हो सकी. मृतक होमगार्ड जवान की पहचान सुमेन्द्र प्रसाद के रूप में हुई है जो आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक होमगार्ड जवान सुमेन्द्र आरा जेल में पदस्थापित थे. अज्ञात अपराधियों ने होमगार्ड जवान सुमेन्द्र प्रसाद की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद उनके गुप्तांग को भी शरीर से अलग कर दिया था. फिलहाल भोजपुर की पुलिस हत्या से जुड़े इस मामले की जांच कर रही है. चुकि अपराधियों ने मृतक के चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया था इससे उनकी पहचान करने में पुलिस को काफी कठिनाई हुई.



 



(रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें- Bihar Budget 2020: दस प्वाइंट्स में जानें नीतीश सरकार के बजट की अहम बातें

ये भी पढ़ें- Bihar Budget 2020: सुशील मोदी ने सदन में पेश किया 2.11 लाख करोड़ का बजट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading