लाइव टीवी

गंगा किनारे से भारी मात्रा में शराब बरामद, नाव के इंतजार में बैठे तस्करों को पुलिस ने दबोचा

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 1:01 PM IST
गंगा किनारे से भारी मात्रा में शराब बरामद, नाव के इंतजार में बैठे तस्करों को पुलिस ने दबोचा
बिहार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी.

बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले के बिहार-यूपी (Bihar-UP) से सटे बॉर्डर से पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब की खेप बरामद की है. बताया जा रहा है कि यह शराब बिहार में तस्करी के लिए लाई जा रही थी.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले के बिहार-यूपी (Bihar-UP) से सटे बॉर्डर से पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब की खेप बरामद की है. बताया जा रहा है कि यह शराब बिहार में तस्करी के लिए लाई जा रही थी. घटना जिले के बड़हरा इलाके के ख्वासपुर की है.

पुलिस ने शराब की खेप के साथ तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों के नाम महेश यादव, सुग्रीव यादव और मुआफ़ यादव हैं, जो ख्वासपुर के हरि टोला के रहनेवाले हैं. दरअसल बीती रात ख्वासपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में शराब गंगा नदी में नाव से तस्कर बड़हरा और फिर आरा की ओर ले जानेवाले हैं. पुलिस बताई गई जगह पर पहुंची, जहां शराब तस्कर नाव के इंतजार में बैठे थे.

पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ चला रही अभियान
पुलिस को देख तस्कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीन तस्करों को दबोच लिया. पकड़े गए तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने गंगा किनारे झाड़ियों के बीच से 40 पेटी देशी शराब बरामद कर लिया. ख्वासपुर पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तस्करों ने शराब की खेप को यूपी से लाकर आरा और इसके आसपास के इलाकों में बेचे जाने की बात कबूली है. बता दें कि त्योहारों के मद्देनजर भोजपुर एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर बिहार और यूपी सीमा से सटे भोजपुर के बड़हरा क्षेत्र में पुलिस लगातार शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें-

फेसबुक पर SSP का बनाया फर्जी अकाउंट, शेयर कर दी IPS पत्नी के साथ वाली तस्वीरें

चचेरी भाभी से था युवक का अवैध संबंध, कुएं में शव मिलने से इलाके में मची सनसनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...