आरा बम ब्लास्ट: जांच के दौरान पुलिस को कमरे से मिले जिंदा बम और पिस्टल

बम ब्लास्ट को लेकर धर्मशाला में एटीएस, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम सहित आईबी की टीम भी पहुंची है और वारदात की जांच कर रही है.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 4:41 PM IST
आरा बम ब्लास्ट: जांच के दौरान पुलिस को कमरे से मिले जिंदा बम और पिस्टल
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 4:41 PM IST
आरा के धर्मशाला में हुए ब्लास्ट के बाद अभी भी जांच जारी है. ताजा जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में रुके हुए सभी यात्रियों से पुलिस की टीम एहतियात के तौर पर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान पुलिस को अपराधियो के एक बैग से चार पिस्टल और जिंदा भी मिला है.

पुलिस को बैग से एक जिंदा बम मिला है जबकि 3 पिस्टल और कई राउंड गोली गोली भी मिला है. बम ब्लास्ट को लेकर धर्मशाला में एटीएस, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम सहित आईबी की टीम भी पहुंच कर जांच कर रही है.

जांच में कोई कसर न छूटे इसलिए धर्मशाला में ठहरे सभी व्यक्तियों को रोक कर पुलिस की पूछताछ जारी है. पुलिस ने रूम नंबर 109 से एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है जो कल रात से ही आकर धर्मशाला में ठहरा था जबकि बम ब्लास्ट रूम नंबर 110 में हुआ था.

पुलिस ने एहतियात के तौर पर धर्मशाला के सभी रूमों को खाली करा दिया है साथ ही फरार अपराधियों की तलाश में लगातार शहर के कई चिन्हित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस के आला अधिकारी जैन धर्मशाला में कैंप कर रहे हैं. इस घटना को ले पुलिस ने धर्मशाला में रह रहे करीब 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर