लाइव टीवी

सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन में की खुदकुशी, फांसी के फंदे से लटकती मिली लाश
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 18, 2018, 3:07 PM IST
सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन में की खुदकुशी, फांसी के फंदे से लटकती मिली लाश
संबंधित पुलिस चौकी

मृतक का नाम प्रकाश रजक बताया जाता है जिनकी कुछ दिन पहले ही इस चौकी में पोस्टिंग हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में मंगलवार को एक सब-इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली. घटना जिले के शाहपुर इलाके के करनामेपुर ओपी की है. जानकारी के मुताबिक ओपी में तैनात सब इंस्पेक्टर ने पुलिस बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक का नाम प्रकाश रजक बताया जाता है जिनकी कुछ दिन पहले ही इस चौकी में पोस्टिंग हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पदाधिकारी थाना के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- शूटआउट @ आरा: घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत



घटना के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है साथ ही इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. बताया जा रहा है एसआई पहले भोजपुर जिले के ही तियर थाना में तैनात थे उसके बाद उनकी पोस्टिंग करनामेपुर में हुई थी.



मृतक प्रकाश रजक गोपालगंज जिले के रहने वाले थे. हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब बिहार में किसी पुलिसवाले ने सुसाइड किया हो. इससे पहले बीएमपी में आरा के ही एक हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर आत्महत्या कर थी. उससे पहले ही बांका जिले के एक दारोगा ने भी जहर खाकर सुसाइ कर लिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading