लाइव टीवी

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 11:56 PM IST
छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
घटना के बाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया और आनन-फानन में घायल सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

भोजपुर (Bhojpur) में अवैध रूप से चल रहे शराब के कारोबार की जानकारी मिलने के बाद छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया.

  • Share this:
आरा. बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पूर्ण शराबबंदी के तमाम दावे शराब माफियाओं के आगे बौनी साबित हो रही है. राज्य में माफियाओं की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वो पुलिस टीम पर भी हमला करने से नहीं डर रहे हैं. बुधवार को भोजपुर (Bhojpur) जिले में अवैध शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव का है.

कौशिक दुलारपुर गांव में छापेमारी करने गई थी टीम, हमलावरों ने दो राइफल भी लूटा

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कौशिक दुलारपुर गांव में कुछ शराब माफियाओं द्वारा चोरी छिपे शराब की खरीद-बिक्री का खेल किया जा रहा है, जिस पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी पुलिस दल बल के साथ मौके स्थल पहुंच छापेमारी शुरू कर दी. गांव में पुलिस को आते देख शराब माफिया उग्र हो गए और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस बल पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान शराब माफियाओं ने ना केवल पुलिस बल पर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से जानलेवा हमला किया बल्कि पुलिस जवानों के दो राइफल भी लूट लिया. लूटी गई राइफल में एक कार्बाइन और एक इंसास राइफल बताया जा रहा है.

घटना स्थल पर पहुंचे एसपी, छापेमारी जारी

इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया और आनन-फानन में घायल सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही भोजपुर के एसपी सुशील कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित करते हुए पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

पुलिस गांव में लगातार रायफल बरामदगी और हमला में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बहरहाल. इस पूरे मामले पर भोजपुर पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कैमरे पर बोलने से साफ मना कर रहे हैं.(रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें-

CAA-NRC: लालू ने साधा नीतीश पर निशाना, कहा- पलटूराम रंग बदलने में माहिर बाड़न

CAA-NRC पर नीतीश से पूछा सवाल तो हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए सीएम ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर