बिहार: बरमेश्वर मुखिया के हत्यारों का सुराग देंगे तो मिलेंगे 10 लाख, CBI ने चिपकाए पोस्टर
Bhojpur News in Hindi

बिहार: बरमेश्वर मुखिया के हत्यारों का सुराग देंगे तो मिलेंगे 10 लाख, CBI ने चिपकाए पोस्टर
बरमेश्‍वर मुखिया के हत्यारों का सुराग देने वालों को CBI देगी 10 लाख रुपये

7 साल पहले 01 जून 2012 को आरा के कतीरा मुहल्ले में अहले सुबह 4 बजे हुए बरमेश्वर मुखिया की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों का अब तक पता नहीं लग पाया है और CBI इन हत्यारों को शिद्दत से तलाश रही है.

  • Share this:
बिहार में प्रतिबंधित संगठन रणवीर सेना सुप्रीमो बरमेश्वर मुखिया की हत्या से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने वालों को CBI ने 10 लाख रुपये  इनाम देने की घोषणा की है. सीबीआई की पटना शाखा ने आरा शहर में इस बाबत पोस्टर जारी किए हैं और इसे शहर के कई सार्वजनिक जगहों पर चिपकाए गए हैं.

सात साल पहले की गई थी हत्या
बता दें कि 7 साल पहले 01 जून 2012 को आरा के कतीरा मुहल्ले में अहले सुबह 4 बजे हुए बरमेश्वर मुखिया की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों का अब तक पता नहीं लग पाया है और CBI इन हत्यारों को शिद्दत से तलाश रही है.  इसी सिलसिले में CBI ने 4 साल पहले भी पोस्टर जारी किए थे.

सूचना देने वालों को 10 लाख इनाम
गौरतलब है कि घटना के 7 साल बाद भी CBI को इस सनसनीखेज हत्याकांड में शामिल लोगों की तलाश है. पोस्टर के जरिए जांच एजेंसी ने तीन फोन नंबर भी जारी किए हैं जिसपर सूचना देने वालों को 10 लाख रुपये इनाम देने की बात भी कही गई है.



बरमेश्वर हत्याकांड का सुराग देने वालों को सीबीआई ने इनाम देने की घोषणा की और इसके लिए पोस्टर भी चिपकाए


हत्या के बाद बिहार सियासत में आया था उबाल
गौरतलब है कि 01 जून 2012 को आरा के नवादा थाना के कतीरा मुहल्ले में अहले सुबह 4 बजे मॉर्निंग वॉक के दौरान अपराधियों ने बरमेश्वर मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरा और फिर राजधानी पटना में मुखिया समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था.

पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में 8 लोगों के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल किया था. बाद में इस केस को केंद्रीय जांच ब्यूरो के जिम्मे सौंप दिया गया था.

रिपोर्ट- हिमांशु

ये भी पढ़ें-

'अज्ञातवास' से लौटे तेजस्वी यादव, बोले- सदन में सरकार को घेरेंगे




सुर्खियां: चमकी बुखार पर शोध को मिली नई दिशा, बिहार की बहू ने रचा इतिहास


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading