Viral Video का RJD विधायक ने किया खंडन, बोले- नक्सलियों से संबंध होता तो मेरे खिलाफ केस भी होते

मीडिया से बात करते जगदीशपुर (भोजपुर) के राजद विधायक सह उम्मीदवार राम विशुन सिंह लोहिया
मीडिया से बात करते जगदीशपुर (भोजपुर) के राजद विधायक सह उम्मीदवार राम विशुन सिंह लोहिया

Bihar Election 2020: राजद विधायक राम विशुन लोहिया 2020 के चुनाव में भी भोजपुर की जगदीशपुर सीट से राजद के उम्मीदवार हैं और उन्होंने इस बार भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्तता जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 10:39 AM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के साथ वीडियो और ऑडियो वायरल करने का भी सिलसिला जारी है. इस कड़ी में भोजपुर से राजद के एक विधायक (RJD MLA) का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन पर कथित तौर पर गोली बंदूक चलाने और थाना को उड़वाने की की धमकी दी जा रही थी. दरअसल ये वायरल वीडियो जगदीशपुर के राजद विधायक राम विशुन लोहिया (RJD MLA Ram Vishun Lohia)  का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब विधायक जी से सवाल पूछे गए तो उन्होंने इसे आरोपियों की साजिश बताया.

2020 के विधानसभा चुनाव में जगदीशपुर से राजद के प्रत्याशी राम विशुन लोहिया ने कहा कि यह वीडियो जब भी चुनाव आता है वायरल कर दिया जाता है ताकि मेरी छवि इलाके में धूमिल हो सके. लोहिया ने न्यूज़ 18 को बताया कि यह लगभग 4 साढे 4 साल पुराना वीडियो है जो कि किसी ने पूरी तरीके से छेड़छाड़ करके बनाया है. मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. इसके साथ ही विधायक और महागठबंधन के उम्मीदवार लोहिया ने बताया कि मेरे ऊपर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है. अगर मैं ऐसे बयान देता तो जाहिर तौर पर मेरे खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज होता. इसके लिए उन्होंने चुनाव में दाखिल किए गए हलफनामे का भी हवाला दिया.

जगदीशपुर से महागठबंधन के उम्मीदवार लोहिया ने कहा कि मैं 33 साल की सरकारी सेवा के बाद  राजनीति में आया हूं और अपने काम के कारण लोगों में लोकप्रिय हूं जो कि मेरे विरोधियों को रास नहीं आ रहा है. लोहिया ने कहा कि इस बार के चुनाव में विरोधी मुझ से हताश हैं इसलिए इसे साजिश के तौर पर चुनाव से ठीक पहले वायरल किया जा रहा है लेकिन मैं हमेेशा से इस वीडियो का खंडन करता रहा हूं और करूंगा भी.

मालूम हो कि एक वीडियो जिसमें कथित तौर पर 'थाना खुद को पावरफुल न समझे, गोली-बंदूक चलवा देंगे. मेरा लड़का MCC को  3 लाख रुपया देता है. हम साधारण विधायक नहीं हैं.' कहा जा रहा था इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और इसे राजद के जगदीशपुर से उम्मीदवार रामकिशुन लोहिया का बताया जा रहा है. इस वीडियो के माध्यम से ही आरजेडी नेता के संबंध नक्सलियों से होने की बात कही जा रही है और इसे विरोधियों द्वारा चुनावी मुद्दा भी बताया जा रहा है. बहरहाल विधायक द्वारा इस मामले का खंडन किये जाने का कितना असर उनके चुनावी प्रदर्शन पर पड़ता है ये देखना इस बार दिलचस्प होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज