Assembly Banner 2021

सेक्स रैकेट केस: गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गए RJD विधायक!

सेक्स रैकेट में फंसे आरजेडी विधायक गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए हैं. (Demo Pic)

सेक्स रैकेट में फंसे आरजेडी विधायक गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए हैं. (Demo Pic)

जांच से जुड़े पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि दो दिनों से आरजेडी विधायक का सुराग नहीं मिल पा रहा है. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2019, 9:57 PM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार के बहुचर्चित आरा-पटना सेक्स रैकेट (Patna-Ara Sex Racket) मामले में नया मोड़ तब आ गया जब नाबालिग पीड़ित लड़की ने आरजेडी विधायक का नाम ले लिया. सेक्स स्कैंडल (Sex scandal) के दलदल में फंसी आरा की रहने वाली पीड़ित नाबालिग लड़की (Minor Girl Victim) ने कोर्ट में दोबारा 164 का बयान कलमबंद कराया है.

सूत्रों की माने तो अपने इस बयान में उसने आरजेडी विधायक (RJD MLA) का नाम दर्ज करवाया है. इस बीच खबर है कि पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी के डर से आरजेडी विधायक अंडरग्राउंड (Underground) हो गए हैं.

विधायक का मोबाइल स्विच ऑफ 
मंगलवार को मामले में जांच से जुड़े पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि दो दिनों से आरजेडी विधायक का सुराग नहीं मिल पा रहा है. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है. जबकि, दूसरा नंबर खुला था. इस पर कॉल उठाने वाले करीबी ने कहा- नो कॉमेंट. इसके बाद फोन काट दिया गया.
CID भी कर रही केस की जांच


बता दें कि सोमवार की शाम ही कांड के आइओ चंद्रशेखर गुप्ता ने कोर्ट से सील बंद लिफाफे में बयान की कॉपी प्राप्त की थी. इस मामले में आरा टाउन थाना की पुलिस संचालिका अनीता, दलाल संजीत और इंजीनियर अमरेश के अलावा सेक्स रैकेट के संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को जेल भेज चुकी है. सीआईडी भी अलग से केस की तफ्तीश कर रही है.

18 जुलाई को भी किशोरी ने दर्ज कराया था बयान
बता दें कि छह सितंबर को सेक्स रैकेट कांड में पीड़ित किशोरी का दोबारा बयान आरा कोर्ट में दर्ज कराया गया था. 18 जुलाई को पटना में संचालित सेक्स रैकेट गिरोह के चंगुल से भागकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची किशोरी ने इंजीनियर समेत सचिवालय स्थित विधायक के आवास पर भेजे जाने की बात कही थी.  पकड़ी गई संचालिका अनिता देवी ने किशोरी को विधायक के यहां भेजे जाने की बात स्वीकार की थी.

ये भी पढ़ें-

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट

KBC सीजन 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, जहानाबाद के सनोज ने रचा इतिहास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज