बिहार में राजद विधायक की दबंगई, ITBP जवान और उसके परिवार को बीच सड़क पर पीटा

घटना रविवार की रात कोईलवर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के पास की है. इस मामले में विधायक का पक्ष नहीं मिल सका है.

News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 1:54 PM IST
बिहार में राजद विधायक की दबंगई, ITBP जवान और उसके परिवार को बीच सड़क पर पीटा
आरोपी विधायक
News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 1:54 PM IST
बिहार के भोजपुर जिले में राजद विधायक की दबंगई देखने को मिली है. यहां विधायक और उनके सुरक्षा गार्डों द्वारा आईटीबीपी में कार्यरत एक जवान और उसके पूरे परिवार को मामूली बात पर बीच सड़क पर पीटा गया. बच्चे रहम की भीख मांगते रहे लेकि विधायक जी का कहर बरपता रहा.

मामला महज रोड पर पास नहीं देने को लेकर शुरू हुआ जिसके बाद बच्चे समेत जवान की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. विधायक और उनके गार्ड द्वारा पिटाई करने का यह आरोप आईटीबीपी में कार्यरत जवान और उसके परिवार वालों ने लगाया है. बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ कार्रवाई के लिए जख्मी जवान और उसके परिजन जब कोइलवर थाना पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष का थाना में नहीं होने का हवाला देकर बैरंग उन्हें लौटा दिया इसके बाद जख्मी जवान समेत परिजन इंसाफ के लिए कोईलवर पुल के समीप बीच सड़क पर बैठ गया और सड़क जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें- आरा में बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

पीड़ित परिवार


घटना रविवार की रात कोईलवर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी और आईटीबीपी में कार्यरत जवान जय प्रकाश महाराज अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए कोईलवर स्टेशन से ऑटो में बैठ अपने घर मोहम्मदपुर जा रहे थे. इसी बीच चन्द्रपुरा गांव के समीप राजद के बड़हरा विधायक सरोज यादव की गाड़ी पीछे थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: मंदिर में पूजा कर वोट डालने पहुंचे गिरिराज सिंह, प्रियंका गांधी पर ली चुटकी

जख्मी जवान की पत्नी ने विधायक पर मारपीट के अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है. घटना के बाद इंसाफ के लिए जख्मी आईटीबीपी जवान और उसका पूरा परिवार कोईलवर थाना पहुंचा जहां से पुलिसकर्मियों ने बहाना बनाकर उसे लौटा दिया. इस मामले में राजद विधायक सरोज यादव ने अपनी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है. ये कोई नया मामला नहीं है जब राजद विधायक पर इस तरह के आरोप लगे हों. इससे पहले भी उनपर कई संगीन आरोप लग चुके हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...