Home /News /bihar /

भोजपुर में पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मियों से भिड़े राजद विधायक, सरेआम दी गालियां

भोजपुर में पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मियों से भिड़े राजद विधायक, सरेआम दी गालियां

हंगामा करते राजद विधायक

हंगामा करते राजद विधायक

घटना का कारण पुलिस द्वारा विधायक के एक समर्थक और उनके पिता की पिटाई करना बताया जा रहा है.

    रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग के बीच आरा में राजद विधायक की पुलिस से भिड़ंत हो गई. मामला जिले के बड़हरा स्थित केशोपुर गांव से जुड़ा है, जहां के बूथ संख्या 99 पर बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

    घटना का कारण पुलिस द्वारा विधायक के एक समर्थक की पिटाई किया जाना बताया जा रहा है. इस घटना के बाद बड़हरा विधायक सरोज यादव मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. विधायक सरोज यादव ने इस दौरान पुलिस को सरेआम अपशब्द भी कहा. सरोज के समर्थकों ने बताया कि पुलिसवालों ने विधायक के पिता पर डंडा भी चलाया है.

    इस घटना के बाद काफी देर तक मौके पर अफरातफरी मची रही. बड़हरा विधानसभा के एकौना गांव में ही बूथ संख्या 49 और 50 पर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे बूथ पर मौजूद एक सिपाही और एक एएसआई जख्मी हो गए. जख्मी सिपाही की पहचान बेगूसराय के होमगार्ड जवान अरविंद सिंह और बूथ पर तैनात रेल पुलिस के जवान अब्दुल खान के रूप में की गई है.

    इस पथराव में होमगार्ड जवान का सिर फट गया वहीं एएसआई के हाथ और सीने में चोट आई है. घटना के बाद मौके पर मची अफरातफरी के कारण तकरीबन पंद्रह मिनट तक मतदान बाधित रहा.वहीं मौके पर उपजे तनाव को देखते हुए मौके पर सदर एसडीपीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल कैम्प कर रहे हैं.

    Tags: Bhojpur news, Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर