Assembly Banner 2021

भोजपुर में पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मियों से भिड़े राजद विधायक, सरेआम दी गालियां

हंगामा करते राजद विधायक

हंगामा करते राजद विधायक

घटना का कारण पुलिस द्वारा विधायक के एक समर्थक और उनके पिता की पिटाई करना बताया जा रहा है.

  • Share this:
रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग के बीच आरा में राजद विधायक की पुलिस से भिड़ंत हो गई. मामला जिले के बड़हरा स्थित केशोपुर गांव से जुड़ा है, जहां के बूथ संख्या 99 पर बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

घटना का कारण पुलिस द्वारा विधायक के एक समर्थक की पिटाई किया जाना बताया जा रहा है. इस घटना के बाद बड़हरा विधायक सरोज यादव मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. विधायक सरोज यादव ने इस दौरान पुलिस को सरेआम अपशब्द भी कहा. सरोज के समर्थकों ने बताया कि पुलिसवालों ने विधायक के पिता पर डंडा भी चलाया है.

इस घटना के बाद काफी देर तक मौके पर अफरातफरी मची रही. बड़हरा विधानसभा के एकौना गांव में ही बूथ संख्या 49 और 50 पर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे बूथ पर मौजूद एक सिपाही और एक एएसआई जख्मी हो गए. जख्मी सिपाही की पहचान बेगूसराय के होमगार्ड जवान अरविंद सिंह और बूथ पर तैनात रेल पुलिस के जवान अब्दुल खान के रूप में की गई है.



इस पथराव में होमगार्ड जवान का सिर फट गया वहीं एएसआई के हाथ और सीने में चोट आई है. घटना के बाद मौके पर मची अफरातफरी के कारण तकरीबन पंद्रह मिनट तक मतदान बाधित रहा.वहीं मौके पर उपजे तनाव को देखते हुए मौके पर सदर एसडीपीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल कैम्प कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज