लाइव टीवी

पुलिस के रवैये से नाराज RJD विधायक ने दी आत्मदाह की धमकी

News18 Bihar
Updated: September 17, 2019, 9:44 AM IST
पुलिस के रवैये से नाराज RJD विधायक ने दी आत्मदाह की धमकी
राजद विधायक सरोज यादव ने भोजपुर पुलिस पर जानकर अनदेखी करने का आरोप लगाया है (फोटो-सरोज यादव)

सरोज यादव भोजपुर के बड़हरा से राजद के विधायक हैं. हाल ही में उनके एक रिश्तेदार पर फायरिंग की गई थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 9:44 AM IST
  • Share this:
आरा. भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) के रवैये से नाराज राजद (RJD) के विधायक ने आत्मदाह की धमकी दी है. मामला बड़हरा से राजद के विधायक सरोज यादव (RJD MLA Saroj Yadav) से जुड़ा है जो इन दिनों भोजपुर पुलिस के रवैये से खासे नाराज हैं. पिछले दिनों विधायक के गांव बड़हरा के केशोपुर स्थित आवास के पास गोलीबारी हुई थी फिर उसके दो दिन बाद ही विधायक के सरकारी मोबाइल पर 10 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी और रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

विधायक बोले- दहशत में है मेरा परिवार

इन दोनों मामले में केस होने के बावजूद अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई न होने पर राजद विधायक सरोज यादव ने भोजपुर पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किये हैं. राजद विधायक ने लगातार उनके साथ घट रही घटनाओं पर पूरे परिवार के साथ दहशत में होने की बात कहते हुए पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

सीएम हाउस के बाहर करूंगा अनशन

गिरफ्तारी न होने पर विधायक सरोज यादव ने 19 सितंबर को पटना स्थित सीएम आवास के बाहर आमरण अनशन और उसके बाद आत्मदाह की भी बात कही है. राजद विधायक ने प्रेसवार्ता के दौरान सूबे के डीजीपी और भोजपुर पुलिस पर सिर्फ आश्वासन देने और आरोपियों की जानकारी होने के बावजूद उन पर कोई कार्रवाई न होने का आरोप लगाया. विधायक ने भोजपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस की जानकारी के बावजूद आरोपियों के खुला घूमने की भी बात कही.

रिपोर्ट- हिमांशु प्रवीण

ये भी पढ़ें- चालान से भरा नीतीश सरकार का खजाना, सिर्फ पटना से इतने दिन में कमाए 50 लाखये भी पढ़ें- रणक्षेत्र बना पटना का पॉश इलाका, फायरिंग और रोड़ेबाजी में एक की गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 9:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर