Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    चुनाव परिणाम के विरोध में सड़क पर उतरे RJD कार्यकर्ता, जाम किया नेशनल हाईवे

    भोजपुर में आगजनी करते राजद कार्यकर्ता
    भोजपुर में आगजनी करते राजद कार्यकर्ता

    RJD Protest In Ara: भोजपुर में सड़क जाम की ये घटना आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर हुई है जिससे यातायात बाधित हो गया है. राजद नेताओं का आरोप है कि चुनाव परिणाम में धांधली हुई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 10:51 AM IST
    • Share this:
    आरा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले से आ रही है जहां चुनाव में मिली हार के बाद राजद कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखने को मिला है. गुरुवार को राजद (RJD) कार्यकर्ताओं ने आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे को जाम कर दिया है और आगजनी कर रहे हैं.

    सड़क जाम की यह घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मल्थर गांव के पास की है जहां सैकड़ों की संख्या में राजद के कार्यकर्ता विरोध करते हुए सड़क पर उतर आए हैं. जाम कर रहे राजद कार्यकर्ताओं का विरोध राज्य सरकार को लेकर है और उनका कहना है कि इस बार के चुनाव परिणाम में धांधली हुई है.

    आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं ने बताया कि सरकार की मिलीभगत से चुनाव का परिणाम घोषित किया गया है जिसके विरोध में हम सड़क पर उतरे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं,  हालांकि भोजपुर जिले में इस बार महागठबंधन का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है.



    भोजपुर की 7 सीटों में से 5 पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जीत मिली है जिसमें से दो सीटें माले के खाते में गई है जबकि तीन सीटें राजद के खाते में गई है. भोजपुर की आरा और बड़हरा सीट बीजेपी के खाते में गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज