Road Accident in Arrah : बेलगाम सफारी ने मारी बाइक में टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के पास जुटी भीड़.

यह हादसा चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह गांव के पास रविवार की शाम को हुआ. तीनों घायलों की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में कराया.

  • Share this:
    अभिनय प्रकाश

    आरा. भोजपुर जिले के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है. ये तीनों लोग बाइक पर सवार थे. इनकी बाइक को तेज रफ्तार में आई टाटा सफारी ने टक्कर मार दी. यह हादसा सियाडीह गांव के पास हुआ है.

    बेलगाम सफारी ने मारी बाइक में टक्कर

    बताया जा रहा है कि एक बाइक पर मां-बेटे और भांजा जा रहे थे. तभी तेज बेलगाम टाटा सफारी ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल मां-बेटे की मौत चरपोखरी पीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई जबकि भांजे की मौत आरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज ओमप्रकाश दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर उनका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया.

    अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई तीनों की मौत

    पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव के रहनेवाले टेंगरी राम की पत्नी आशा देवी (40), उनका बेटा विकेश कुमार (22) और पीरो थाना क्षेत्र के पकवा टोला के रहनेवाले कमलेश राम के बेटे सोनू कुमार (16) के रूप में हुई है. हादसे के बारे में बताया जाता है कि आशा देवी अपनी भतीजी के शादी समारोह में शामिल होने गई थीं. रविवार की शाम जब वह अपने बेटे विकेश कुमार और भांजे सोनू कुमार के साथ बाइक से घर लौट रही थी. तभी सियाडीह गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम टाटा सफारी ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से इन तीनों को इलाज के लिए चरपोखरी पीएससी ले जाया जाया गया, जहां आशा देवी और उनके बेटे विकेश कुमार को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. जबकि सोनू कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया. पर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सोनू की मौत हो गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.