गांव में छिपा था ट्रिपल मर्डर का आरोपी RPF जवान, पुलिस ने यूं दबोचा...
Bhojpur News in Hindi

गांव में छिपा था ट्रिपल मर्डर का आरोपी RPF जवान, पुलिस ने यूं दबोचा...
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया की पिछले साल 17 अगस्त को धनबाद के बड़काकाना स्टेशन पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल पवन सिंह ने अपने सर्विस रिवाल्वर से घर मे घुस एक दंपती समेत पांच लोगों को गोली मार दी थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
आरा. वर्ष 1019 में 17 अगस्त को झारखंड में धनबाद के बड़काकाना में हुए तिहरे हत्याकांड (Triple murder in Dhanbad's Barkakana) के आरोपी आरपीएफ जवान पवन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिले के तरारी के करथ निवासी पवन सिंह को भोजपुर और झारखंड पुलिस ने उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल झारखंड पुलिस गिरफ्तार जवान को ट्रांजिट रिमांड (Transit remand) पर धनबाद ले जाने की तैयारी कर रही है.

सर्विस रिवॉल्वर से 5 को मारी थी गोली
इस बात की जानकारी देते हुए भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया की पिछले साल 17 अगस्त को धनबाद के बड़काकाना स्टेशन पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल पवन सिंह ने अपने सर्विस रिवाल्वर से घर मे घुस एक दंपती समेत पांच लोगों को गोली मार दी थी. इस घटना में अशोक राम, लीला देवी और बरखा देवी की मौत हो गई थी. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

अपने गांव में ही छिपा था आरोपी जवान



तिहरे हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपी आरपीएफ जवान की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. भोजपुर एसपी के मुताबिक शुक्रवार की रात उन्हें आरपीएफ जवान के उंसके गांव तरारी के करथ में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद झारखंड और भोजपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते आरोपी जवान पवन सिंह को गिरफ्तार कर लिया.



(रिपोर्ट- हिमांशु)

ये भी पढ़ें
First published: March 21, 2020, 3:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading