पटना सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, तलाक़ के बाद 'जीजा' ने अनिता से कराया गंदा काम

जानकारी के अनुसार अनिता की शादी 2003 में हुई थी और 2013 में ही पति से तलाक हो गया था. इसके बाद वह आरा के एक डॉक्टर के पास काम करने लगी.

News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 7:18 PM IST
पटना सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, तलाक़ के बाद 'जीजा' ने अनिता से कराया गंदा काम
सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अनिता ने पुलिस के सामने उगले कई राज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 7:18 PM IST
पटना में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पकड़ी गई भोजपुर की अनिता ने पुलिस के सामने जो बयान दिए उससे खलबली मच गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार उसने पुलिस के सामने बताया था कि वह पटना में संजय पासवान उर्फ पंडित उर्फ जीजा के कहने पर लड़कियों को गलत काम के लिए भेजता था. साथ ही उससे भी देह व्यापार करवाया जाता था.

पुलिस के हत्थे चढ़ी अनिता के अनुसार संदेश थाना क्षेत्र के मनियक्ष गांव निवासी संजय राम की पूर्व पत्नी है. मिली जानकारी के अनुसार अनिता की शादी 2003 में हुई थी और 2013 में ही तलाक हो गया था. इसके बाद वह आरा के एक डॉक्टर के पास काम करने लगी. बाद में जिले के एक विधायक के पास काम करने लगी. हालांकि उस विधायक का नाम अभी तक सामने नहीं आया है.

नगर थाने में दर्ज है मामला
बता दें कि सेक्स रैकेट में फंसाई गई भोजपुर की नाबालिग बच्ची पटना से भागकर अपने घर पहुंची थी. इसके बाद परिजनों ने नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया. नाबालिग बच्ची के भाई के आवेदन में अनिता देवी और पटना के संजीत को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

नाबालिग ने बताई एक-एक बात
बता दें कि पटना से किसी तरह भागी नाबालिग लड़की ने पुलिस को सारी बात बताई है. इसके बाद एसपी सुशील कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना पुलिस के सहयोग से पटना में छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया गया था.

नाबालिग और आरोपियों के बयान कलमबंद
Loading...

इसके बाद कोर्ट में पीड़ित बच्ची, पकड़ी गयी संचालिका और अनुसंधानकर्ता का 164 का बयान सोमवार को दर्ज कराया गया. कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने तीनों का बयान कलमबंद किया गया है.

ये भी पढ़ें-

फोर्ब्स में लिस्टेड बिहार के उद्योगपति संप्रदा सिंह का निधन

फर्जी गन लाइसेंस और अवैध हथियार के बड़े रैकेट्स का खुलासा
First published: July 27, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...