सेक्स रैकेट कांड: RJD विधायक अरुण यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

'हमने उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाला है लेकिन पिछले 48 घंटे से वह बंद है. पुलिस की ओर से मुहैया कराए गए अंगरक्षक वापस बुला लिए गए हैं. हमें उम्मीद है कि गैर जमानती वारंट के बाद वह आत्मसमर्पण कर देंगे'

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 11:35 PM IST
सेक्स रैकेट कांड: RJD विधायक अरुण यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
RJD विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 11:35 PM IST
आरा. बिहार (Bihar) स्थित आरा की अदालत ने नाबालिग बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संदेस से मौजूदा विधायक अरुण यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया. विशेष पॉक्सो अदालत का प्रभार देख रहे जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सिंह ने जिला पुलिस के अनुरोध पर विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया.

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने जिला मुख्यालय आरा में कहा, 'कुछ समय से विधायक का पता नहीं चल रहा है. यहां तक कि विशेष जांच टीम ने यादव को पकड़ने के लिए आरा और पटना स्थिति उनकी संपत्तियों पर छापेमारी की. उन्होंने कहा, ' हमने उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाला है लेकिन पिछले 48 घंटे से वह बंद है. पुलिस की ओर से मुहैया कराए गए अंगरक्षक वापस बुला लिए गए हैं. हमें उम्मीद है कि गैर जमानती वारंट के बाद वह आत्मसमर्पण कर देंगे'

बीते दिनों बिहार में एक सेक्स रैकेट सामने आया था जिसके तार पटना से आरा तक जुड़े हुए थे. इस केस में आरजेडी के विधायक का नाम तब सामने आया था जब एक नाबालिग पीड़िता ने विधायक की संलिप्तता के बारे में बताया था. उसने जुलाई महीने में दिए गए बयान में कहा था कि उसे विधायक के घर पर भेजा जाता था.

पुलिस की चांज में ये बात सामने आई कि इस सेक्स रैकेट के तार आरजेडी एमएलए अरुण यादव से भी जुड़ते हैं. अब इस मामले में भोजपुर पुलिस ने कोर्ट में केस डायरी जमा कर दी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए कभी भी वारंट जारी हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...