शराब पीकर घर में कर रहा था हंगामा, बेटे ने दिल्ली से पुलिस को कॉल कर भिजवाया जेल

मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव का है. जानकारी के मुताबिक बभनियांव निवासी रिटायर्ड फौजी शराबी रामबिहारी सिंह शराब के नशे में अक्सर घर में हंगामा किया करता था. मंगलवार की देर रात भी शराबी पिता ने शराब के नशे में घर मे हंगामे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

Himanshu Praveen | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 6, 2017, 6:01 PM IST
शराब पीकर घर में कर रहा था हंगामा, बेटे ने दिल्ली से पुलिस को कॉल कर भिजवाया जेल
जगदीशपुर थाना
Himanshu Praveen | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 6, 2017, 6:01 PM IST
बिहार के भोजपुर में मंगलवार को एक अजीब वाक्या हुआ. एक शराबी पिता की हरकतों से अजीज आकर उसके बेटे ने पुलिस को दिल्ली से फोन मिलाया और जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया.

मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव का है. जानकारी के मुताबिक बभनियाव निवासी रिटायर्ड फौजी शराबी रामबिहारी सिंह शराब के नशे में अक्सर घर में हंगामा किया करता था. मंगलवार की देर रात भी शराबी पिता ने शराब के नशे में घर मे हंगामे के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इसकी सूचना रिटायर्ड फौजी के परिजनों ने दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे अपने बेटे बिट्टू सिंह को दी. अपने पिता की हरकतों से परेशान बिट्टू ने तत्काल इसकी सूचना जगदीशपुर थाने को फोन कर दी.

बिट्टू के इस कॉल पर पुलिस ने फौरन एक्शन लिया और उसके घर पहुंच उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी बैद्यनाथ चौधरी ने बताया कि अल्कोहल की जांच के लिए रामबिहारी सिंह को जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. अस्पताल के चिकित्सकों की पुष्टि के बाद पुलिस ने गिरफ्तार फौजी पिता को आरा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे आरा जेल भेज दिया गया. शराबी पिता की गिरफ्तारी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर