लाइव टीवी

शिक्षक ने स्कूल में फांसी लगाकर की आत्महत्या
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 15, 2018, 7:57 AM IST
शिक्षक ने स्कूल में फांसी लगाकर की आत्महत्या
आत्महत्या

मामला आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर पश्चिमी टोला का है. शिक्षक ने पश्चिमी टोला स्थित न्यू प्राथमिक विद्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

  • Share this:
बिहार के आरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक शिक्षक ने विद्यालय में ही फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. मृत शिक्षक का नाम देवेन्द्र कुमार है. कहा जा रहा है कि उसने शिक्षाधिकारी की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर पश्चिमी टोला का है. शिक्षक ने पश्चिमी टोला स्थित न्यू प्राथमिक विद्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. देवेन्द्र स्कूल में प्रभारी के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है की वे काफी दिनों से तनाव में चल रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक, देवेन्द्र कुमार ने दोपहर का जलपान किया. इसके बाद वे क्लास में चले गए. उस दौरान सभी छात्र दोपहर के भोजनावकाश के चलते बाहर खेल रहे थे.  कुछ देर बाद जैसे ही बच्चे क्लास में पहुंचे तो देखा कि देवेंद्र फांसी के फंदे से झूल रहे थे. इसके बाद बच्चों ने चिल्लाते हुए अन्य शिक्षकों को इसकी सूचना दी.



ये भी पढ़ें- बेतिया के युवक की सऊदी अरब में हत्या, परिजनों ने की शव भारत लाए जाने की मांग



मौके पर पहुंचे शिक्षकों ने तुरंत स्थानीय थाना पुलिस और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि देवेंद्र कुमार को स्कूल के ही एक शिक्षक और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- राफेल डील क्लीनचिट: NDA ने कांग्रेस से माफी मांगने को कहा, RJD बोली- JPC जांच हो

रिपोर्ट- अभिनव प्रकाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading