लाइव टीवी

भोजपुर में NIA की टीम ने की छापेमारी, मसाढ़ गांव से मिला कारतूस का जखीरा
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 26, 2020, 5:24 PM IST
भोजपुर में NIA की टीम ने की छापेमारी, मसाढ़ गांव से मिला कारतूस का जखीरा
भोजपुर में एनआईए की छापेमारी (फाइल फोटो)

NIA की टीम को सूचना मिली थी कि भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी के मसाढ़ गांव में हथियारों का जखीरा रखा गया है जिसके बाद भोजपुर पुलिस के सहयोग से एनआईए की टीम ने छापेमारी की

  • Share this:
भोजपुर. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) की टीम ने बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में बड़ी कार्रवाई की है. बुधवार को जिले के मसाढ़ गांव में पुलिस की मदद से एनआईए की टीम ने छापेमारी की और गोलियों का जखीरा बरामद किया. टीम ने रेड (Raid) के दौरान एक घर से 92 गोलियां बरामद की जो कि विदेशी हथियार के हैं.

दरअसल एनआईए को सूचना मिली थी कि भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी के मसाढ़ गांव में हथियारों का जखीरा रखा गया है जिसके बाद भोजपुर पुलिस के सहयोग से एनआईए की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान गांव के जेपी सिंह के घर पर छापेमारी में एनआईए की टीम को हथियार तो नहीं मिले लेकिन गोलियों का जखीरा मिला.

एनआईए द्वारा की गई इस कार्रवाई की पुष्टि भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने भी की है. फिलहाल छापेमारी की इस कार्रवाई से गांव समेत जिले में हड़कंप का माहौल है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- रामविलास पासवान बोले- नीतीश की हर बात मानी जा रही फिर वो क्यों पाला बदलेंगे



ये भी पढ़ें- विधानसभा में उठा नियोजित शिक्षकों की हड़ताल का मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर