आरा में बोले तेजप्रताप यादव, करण-अर्जुन नहीं बल्कि कृष्ण और अर्जुन हैं हम दोनों भाई

सभा में तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप यादव

सभा में तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू चाचा ने रातों रात चोर दरवाजे से घुसकर लालू एंड फैमिली को बदनाम किया है

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण से ठीक पहले लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे चुनावी मंच पर एक साथ दिखे. आरा में चुनावी सभा के दौरान तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने मंच साझा किया. आरा के जगदीशपुर में दोनों भाईयों ने संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा.



मंच से तेजप्रताप ने सारे गिले शिकवे भुलाते हुए दोनों भाईयों को कृष्ण और अर्जुन का रूप बताया. इस दौरान जब जनता के बीच से करण-अर्जुन की आवाज आई तो उस आवाज को नकारते हुए तेजप्रताप ने कहा हम दोनों भाई करण-अर्जुन नहीं हैं बल्कि हम दोनों भाई कृष्ण और अर्जुन हैं क्योंकि हम कृष्ण भगवान के वंशज हैं और हमारा हीरो सिर्फ तेजस्वी यादव है.



ये भी पढ़ें- वोट डालने पहुंची दुल्हन, बोली- पहले मतदान फिर सिंदूरदान





तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू चाचा ने रातों रात चोर दरवाजे से घुसकर लालू एंड फैमिली को बदनाम किया है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजू यादव के पक्ष में वोट मांगते हुए आम जनता से कहा कि हमारे बड़े भाई तेज प्रताप यादव आप लोगों के बीच आरा में तीन तारा के लिए वोट मांगने आएं है.
ये भी पढ़ें- बिहार में पोलिंग बूथ पर चली गोली से मतदान कर्मी की मौत



यह चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है. यह पहला चुनाव है जब लालू यादव हम लोगों के बीच उपस्थित नहीं हैं. जनता को गोलबंद करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी लोग गोलबंद हो जाये क्योंकि देश सुरक्षित नहीं है,देश का संविधान खतरे में गरीबों के आरक्षण समाप्त होने वाला है. तेजस्वी यादव ने आरा में माले समर्थकों पर हुए हमले की निंदा करते हुए मंच से एक बार फिर विपक्षियों पर अपनी भड़ास निकाली.



एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र की सरकार 10% आरक्षण देकर ओबीसी के कोटे का आरक्षण समाप्त कर दिया जिनमें कई जाति के लोगों का नाम बारी बारी से मंच से लेकर बताया कि यो लोग सामिल है जिनका आरक्षण समाप्त हो जायेग. तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से पलटू चाचा का संज्ञा देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम का डर सता रहा था और उन्हें कुर्सी की लालच थी इसलिए वो पलटी मार गए. आरा की सभा को महागठबंधन के कई नेताओं ने भी संबोधित किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज