Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव ने PM मोदी से की मांग, कहा- इंदिरा गांधी की तरह पाकिस्तान का करें दो फाड़

तेजस्वी यादव ने PM मोदी से की मांग, कहा- इंदिरा गांधी की तरह पाकिस्तान का करें दो फाड़

'पुलवामा आतंकी हमले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना से लोगों में गुस्सा है. लेकिन हम लोग सरकार और सेना के साथ खड़े हैं. '

    लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बारे में बात करते हुए  कहा कि इस घटना से लोगों में गुस्सा है. लेकिन हम लोग सरकार और सेना के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि सरकार और सेना जो फैसला लेगी उसका समर्थन किया जाएगा. इस दौरान तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि इंदिरा गांधी की तरह पीएम मोदी भी फिर से पाकिस्तान का दो फाड़ करें.

    बता दें कि तेजस्वी यादव ने आरा में आयोजित रविदास जयंती समारोह के दौरान ये बातें कहीं. इस मौके पर आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को दस फीसदी आरक्षण देकर गरीब सवर्णों की जगह अमीर सवर्णों को राहत पहुंचाने का काम किया है. इस दौरन तेजस्वी ने केंद्र को कई मुद्दों पर घेरते हुए जनता से आने वाले लोकसभा चुनाव में सोच समझकर वोट देने की अपील की.

    वहीं, राम मंदिर के सवाल पर लालू ले लाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आएगा, उसको पालन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अभी राम मंदिर का मामला न्यायालय में चल रहा है. ऐसे में हम लोगों को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए. तेजस्वी की माने तो पाकिस्तान के साथ-साथ चीन को भी जवाब देना चाहिए. वहीं, लालू प्रसाद के सावल पर उन्होंने कहा कि हमे न्यायालय पर भरोसा है. जल्द ही लालू प्रसाद जी को बेल मेलेगा.

    रिपोर्ट- हिमांशु

    ये भी पढ़ें- 

    लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


    ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास


    गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले

    पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी

    Tags: ARA news, Bihar News, CRPF, Pakistan, Pm narendra modi, Pulwama attack, Tejashwi Yadav

    अगली ख़बर