लाइव टीवी

सांप के साथ इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा शख्स तो मच गई अफरातफरी, जानें पूरा मामला

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 4:15 PM IST
सांप के साथ इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा शख्स तो मच गई अफरातफरी, जानें पूरा मामला
सांप के साथ अस्पताल में पहुंचा शख्स

बड़हरा के करजा गांव निवासी श्रीराम यादव को सांप के बच्चे ने डस लिया था. इसके बाद श्रीराम यादव ने उस सपोले को जिंदा पकड़ लिया.

  • Share this:
आरा. बिहार (Bihar) के आरा (Ara) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स  सांप के बच्चे यानि सपोले (Sapole) के साथ सदर अस्पताल में पहुंच गया. इससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई. घटना बीती देर रात की है. दरअसल, बड़हरा के करजा गांव निवासी श्रीराम यादव को सांप के बच्चे ने डस लिया था. इसके बाद श्रीराम यादव ने उस सपोले को जिंदा पकड़ लिया और उसे लेकर अस्पताल में पहुंच गया. अस्पताल (Hospital) में पहुंचने के बाद श्रीराम यादव सीधे इमरजेंसी में बैठे डॉक्टर के पास चला गया. उसने सांप द्वारा काटे जाने की बात कहकर इलाज करने की बात कही.

इसके बाद डॉक्टर ने उसे सपोले के मुंह में दांत न होने की बात कहते हुए डसे जाने से इनकार कर दिया. डॉक्टर ने कहा कि सपोले के मुंह में दांत नहीं है. ऐसे में वह आपको डस नहीं सकता है. डॉक्टर ने कहा कि आपको भ्रम हो गया है कि सांप ने आपको डस लिया है. इसके बाद डॉक्टर ने उसे घर जाने की सलाह दी. लेकिन श्रीराम यादव मानने को तैयार नहीं हुआ.

इमरजेंसी वार्ड में बैठने को कह दिया
काफी देर तक समझाने के बावजूद भी जब श्रीराम यादव नहीं माना तो डॉक्टर ने थक हार कर उसे 6 घंटे के लिए इमरजेंसी वार्ड में बैठने को कह दिया. डॉक्टर ने कहा कि यदि जहर का असर होता है तो इलाज करेंगे. इसके बाद वो इमरजेंसी वार्ड में ही भर्ती हो गया. हालांकि, इस दौरान हर कोई सपोले के काटने की बात को नकारते हुए उसे वापस जाने को कहा, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ. 6 घंटे बीतने के बाद जब जहर का कोई असर नहीं हुआ तो श्रीराम यादव वापस घर लौट गया.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- 

जमुई में प्रदूषण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, 3 घंटे लगाया जाम
Loading...

लालू प्रसाद यादव को जारी हुआ प्रोडक्शन वारंट, MP-MLA कोर्ट में होनी है पेशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...