VIDEO: घर के पास से ही फोर व्हीलर चुरा ले गए चोर, CCTV में कैद हुई आरा की घटना

सीसीटीवी में कैद बोलेरो की तस्वीर

सीसीटीवी में कैद बोलेरो की तस्वीर

Ara News: आरा में हुई चोरी की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घर के पास से हुई चोरी की इस घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:32 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के आरा शहर (Ara Tpwn) में लोग इन दिनों चोरी की घटना से खासे परेशान हैं. सोमवार की देर रात चोरों ने शहर के कतिरा मोहल्ले से एक बोलेरो एसयूवी (Bolero SUV) गाड़ी चुरा ली. चोरी की ये घटना कतिरा मोहल्ले के जयप्रकाश नगर की है. गाड़ी मालिक रवि कुमार ने बताया कि उनके दरवाजे पर रोज की तरह उनकी बोलेरो गाड़ी जिसका नंबर बिहार 03P 6855 है खड़ी थी लेकिन जब मंगलवार की सुबह परिवार के लोग जागे तो गाड़ी दरवाजे से गायब थी. रवि को चोरी का संदेह हुआ तो पड़ताल की गई. इस दौरान चोरी की घटना मोहल्ले में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई थी.

Youtube Video


इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो की संख्या में रहे चोर रात के लगभग 2 बजे गली में प्रवेश करते हैं और फिर मौका देखते ही गाड़ी को स्टार्ट कर बैक गियर में भाग निकलते हैं. चोरी की घटना की सूचना वाहन मालिक ने शहर के नवादा थाना को दी जिसके बाद नवादा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हाल के दिनों में यह दूसरा मौका है जब शहर के कतिरा मोहल्ले से चोरों ने किसी फोर व्हीलर गाड़ी की चोरी की हो. इससे पहले चोरों ने सहदेव गिरि मंदिर के पास से ही रिटायर्ड प्रोफेसर रामजन्म शर्मी की बोलेरो चुरा ली थी. चोरी की इस घटना के बाद से लोगों में पुलिस और प्रशासन की पेट्रोलिंग को लेकर खासा रोष है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज