बिहार में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और पिकअप वैन की भिड़ंत में 3 की मौत
Bhojpur News in Hindi

बिहार में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और पिकअप वैन की भिड़ंत में 3 की मौत
बभिनियांव मोड़ एनएच-30 के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित पिकअप वैन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.

यह हादसा जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया एनएच-30 पर बभिनियांव गांव के पास हुआ.

  • Share this:
आरा. बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया एनएच-30 पर बभिनियांव गांव के पास हुआ.

बताया जाता है कि ऑटो और पिकअप वैन की सीधी टक्कर में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिनमें कई की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त ऑटो में सवार लोगों को किसी तरह नजदीकी जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल में ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार, धनगाई थाना क्षेत्र के दलिपपुर गांव से ऑटो सवार करीब एक दर्जन लोग आरा आ रहे थे. तभी बभिनियांव मोड़ एनएच-30 के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित पिकअप वैन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ऑटो का चालक राहुल कुमार और ऑटो में सवार धनगाई गांव निवासी नथुनी मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.



स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयावह था कि वहां खड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष समेत पुलिस के कई वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच घायलों का इलाज कराने में जुट गए हैं साथ ही पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं.
(रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें-

राज्यसभा चुनाव: प्रेमचंद्र गुप्ता और अमरेन्द्रधारी सिंह होंगे RJD के उम्मीदवार

अमरेन्द्रधारी की पार्टी में हुई है पैराशूट इंट्री, नहीं पहचान सके RJD के MLA
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज