लाइव टीवी

भोजपुर में रफ्तार का कहर, ट्रक-कार की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 18, 2019, 8:41 AM IST
भोजपुर में रफ्तार का कहर, ट्रक-कार की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत
भोजपुर में हुए सड़क हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़

भोजपुर (Bhojpur) में हुए इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों (Victim Family) ने बताया कि एकमा गांव के रहने वाले निलेश दुबे पटना में ओला (Ola) के माध्यम से गाड़ी बुकिंग कर चलवाते थे. मृत दोनों युवक भी उनकी गाड़ी चलाते थे.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां अनियंत्रित कार (Car)और ट्रक की सीधी टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. घटना धनगाई थाना क्षेत्र के धनगाई जगदीशपुर एनएच-30 (NH-30) की है. दुर्घटना में मारे गए दो लोग रोहतास और एक सारण जिले का निवासी बताए जा रहे हैं. धनगाई अटलांटा कंपनी व पेट्रोल पंप के समीप हुई इस घटना में दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जबरदस्त हुई है कि कार का आगे का हिस्सा ट्रक के में फंस गया.

लोगों की मदद से निकाले गए शव

स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कार से तीनों शवों को बाहर निकाला गया और उन्हें पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार  देर रात कार में सवार होकर तीन युवक पटना की ओर से रोहतास जा रहे थे. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी तभी धनगाई जगदीशपुर पथ पर अटलांटा कंपनी के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार की जबरदस्त टक्कर हो गई.

टक्कर में कार के उड़े परखच्चे

इस भीषण टक्कर में कार में सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा कार में सवार तीनों युवकों को बचाने प्रयास किया जाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और तीनों की मौत हो गई थी. मृतकों में रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी लोटन राम के 22 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, दावत थाना क्षेत्र के ही अवाढ़ी गांव निवासी काशी राम के पुत्र 28 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार और सारण जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव निवासी अवध बिहारी दुबे के पुत्र निलेश दुबे शामिल हैं.

पटना से गांव जा रहे थे तीनों युवक

घटना की सूचना मिलते हैं तीनों युवकों के घर कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि एकमा गांव के रहने वाले निलेश दुबे पटना में ओला के माध्यम से गाड़ी बुकिंग कर चलवाते थे. मृत दोनों युवक भी उनकी गाड़ी चलाते थे. कल देर रात तीनों लोग पटना से रोहतास गांव आने के निकले थे तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही धनगाई थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल मृतक तीनों युवकों का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- पटना में नजरबंद किए गए पप्पू यादव, पूछा- सरकार को मुझसे कैसा खतरा ?

ये भी पढ़ें- लालू-राबड़ी की बहू ऐश्वर्या राय के खिलाफ RJD विधायक ने दर्ज कराया केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर