होम /न्यूज /बिहार /कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR, शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR, शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

कन्हैया कुमार के काफिले पर आरा में शुक्रवार को हमला किया गया था. (फाइल फोटो)

कन्हैया कुमार के काफिले पर आरा में शुक्रवार को हमला किया गया था. (फाइल फोटो)

शुक्रवार को जन-गण-मन यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर हमला किया गया था. उनका काफिला बक्सर (B ...अधिक पढ़ें

    आरा. आरा में जेएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर हुए हमले के आरोप में पुलिस ने 30 लोगों पर प्राथमिकी (FIR) दर्ज की है. इस मामले में भोजपुर पुलिस ने शिवसेना के जिला प्रमुख समेत 10 शिव सैनिकों और 15-20 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाते हुए उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी में केस दर्ज कराया है.

    कन्हैया पर हुए हमले के बाद गजराजगंज पुलिस ने इस मामले में फौरी कार्रवाई करते हुए शिवसेना के महासचिव विक्रमादित्य और संजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हमले के दौरान कन्हैया के काफिले से कुचलकर घायल हुए शिवसैनिक सनी तिवारी का भी इलाज पुलिस कस्टडी में चल रहा है. शुक्रवार को आरा में कन्हैया के काफिले पर हुए हमले की इस घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई है और अन्य आरोपी शिवसैनिकों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

    एकतरफा कार्रवाई से आक्रोश
    कन्हैया पर हुए इस हमले के बाद एसपी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही थी, जिसके बाद ये गिरफ्तारियां हुई हैं. हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से जिले के शिवसैनिकों में नाराजगी है. शिव सैनिकों का आरोप है कि कन्हैया समर्थकों द्वारा भी पथराव और लाठी-डंडों से हमले किए गए, लेकिन इसके बावजूद भी एक पक्ष के खिलाफ ही पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

    शुक्रवार को हुआ था हमला
    मालूम हो कि शुक्रवार को जन-गण-मन यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार के काफिले पर उस वक्त हमला किया गया था, जब उनका काफिला बक्सर से आरा आ रहा था. इसी दौरान आरा शहर में प्रवेश से पहले आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 84 पर उनके काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए थे. इस हमले के बाद भी कन्हैया ने आरा के रमना मैदान में जनसभा को संबोधित किया था.

    ये भी पढ़ें- बाजार से लौट रहे पिता-पुत्र को गोलियों से भूना, एक की मौके पर मौत

    ये भी पढ़ें-गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक, मौके पर हुई मौत

    Tags: ARA news, Bhojpur news, Bihar News, Kanhaiya kumar, Shiv sena

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें