Bhojpur News: हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को लगी गोली, आरोपी को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

भोजपुर जिले में हर्ष फायरिंग की एक और घटना में दो बच्चे जख्मी.

Bihar News: हर्ष फायरिंग कर रहा युवक बारातियों की तरफ से शादी समारोह में पहुंचा था और शराब के नशे में धुत था. चरपोखरी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
आरा. भोजपुर जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.अभी दो दिन ही बीते थे जब कोईलवर के ज्ञानपुर में शादी समारोह के दौरान एक बुजुर्ग की गोली लगने से मौत हो गई थी. वहींं शुक्रवार देर रात हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को गोली मार दी गई. नाइट कर्फ्यू के नियमों की धज्जियां उड़ाती ये ताजा घटना चरपोखरी थाना के काउप गांव की है.

बताया जा रहा है कि चरपोखरी के काउप निवासी और होमगार्ड जवान रूसा सिंह की बेटी की बारात अगिआंव के नारायणपुर से आई थी. शादी समारोह के दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए नाच प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. गांव के ही सरकारी स्कूल परिसर में आयोजित इस नाच प्रोग्राम का लोग लुत्फ उठा रहे थे. वहीं, नाच के दौरान कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की जा रही थी. इसी दौरान मौके पर नाच देख रहे दो बच्चों को गोली लग गई जिससे मौके पर भगदड़ मच गई. जब तक लोग संभालते तब तक फायरिंग कर रहा युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया.

हालांकि ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर गांव से कुछ दूरी पर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी और उसे बंधक बना लिया. भागने के दौरान फायरिंग के आरोपी युवक ने उसे पकड़ रहे काउप निवासी हरेंद्र नामक युवक को पिस्टल की बात से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में कगया जा रहा है. वहीं हर्ष फायरिंग की इस घटना में घायल दोनों बच्चों को आनन फानन में उनके परिजनों द्वारा आधी रात को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया.

जख्मी बच्चों के नाम काउप निवासी सुनील यादव के 11 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार और काउप निवासी बबन सिंह के पुत्र 12 वर्षीय गुड्डू कुमार बताया जा रहा है.गुड्डू कुमार को दाहिने जांघ में गोली लगी है वहीं दीपू को पेट मे गोली लगी है जिसे सदर अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक हर्ष फायरिंग कर रहा युवक बारातियों की तरफ से शादी समारोह में पहुंचा था और शराब के नशे में धुत था. फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची चरपोखरी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की पिटाई से घायल हर्ष फायरिंग के आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा गिरफ्तार करते हुए उसका इलाज चरपोख़री पीएचसी में करा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.