भोजपुर: नहर में जा गिरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो लोगों की मौके पर हुई मौत

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 8:43 AM IST
भोजपुर: नहर में जा गिरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो लोगों की मौके पर हुई मौत
भोजपुर में हुए सड़क हादसे के बाद सदर अस्पताल में मृतक के परिजन

मंगलवार की देर रात भोजपुर जिले के धनगाई गांव के पांच लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर जगदीशपुर के कनई गांव किसी काम से जा रहे है. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में तेज रफ्तार एक बार फिर से मौत का सबब बना है जहां अनियंत्रित स्कॉर्पियो (Scorpio) के नहर में गिर जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं जिनमें एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. जख्मी शख्स को डॉक्टरों ने इलाज के लिए पटना (Patna) रेफर कर दिया है वहीं अन्य दो लोगों का इलाज निजी अस्पताल (Hospital) में कराया जा रहा है. घटना जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के बजरंग चौक मोड़ के समीप की है.

पांच लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात धनगाई गांव के पांच लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर जगदीशपुर के कनई गांव किसी काम से जा रहे है. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और जगदीशपुर के बजरंग चौक के समीप नहर में जा गिरी. घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय ग्रामीणों को लगी वे तत्काल मौके पर पहुंचे और बचाव में लग गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

लोगों ने बचाई तीन की जान

स्कॉर्पियो पलटने से उस पर सवार धनगाई गांव के वासुदेव पांडेय के 19 वर्षीय पुत्र भीम पांडेय और सुरेश सिंह के 20 वर्षीय पुत्र पिंटू सिंह समेत दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो में फंसे हरिशंकर पांडेय, मोहन पांडेय, समेत तीन लोगों को किसी तरह स्कॉर्पियो से बाहर निकालकर उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

परिजनों को सौंपा गया शव

घटना की सूचना मिलते ही धनगाई पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी. पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार में 16 IAS अफसरों का तबादला, कई जिलों के DM बदले

ये भी पढ़ें- गैंगरेप मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 6 हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...