लाइव टीवी

भोजपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को मिली लाश

News18 Bihar
Updated: December 18, 2018, 12:20 PM IST
भोजपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को मिली लाश
मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव की है. बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव के बधार में मंगलवार को सुबह गांव के लोग टहलने के लिए निकले थे उसी समय लोगों को लाश मिली.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 18, 2018, 12:20 PM IST
  • Share this:
बिहार के भोजपुर में अपराध की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. सोमवार को पुलिस ने एक अज्ञात युवक की हत्या कर फेंका हुआ शव लावारिस अवस्था में झाड़ी से बरामद किया. शव मिलने की सूचना के बाद गांव समेत आसपास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.

घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव की है. बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव के बधार में मंगलवार को सुबह गांव के लोग टहलने के लिए निकले थे. इसी दौरान बधार के झाड़ियों में एक युवक का गला रेतकर हत्या किया शव को देखा. लोगों ने इसकी तत्काल सूचना उदवंतनगर थाना पुलिस को दी.

पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर युवक की पहचान करने की कोशिश की पर युवक की पहचान नहीं हो सकी. मृतक युवक के शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार के गला रेतकर की गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...