• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Ara News: कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत

Ara News: कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत

भोजपुर जिले में हुए सड़क हादसे के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण

भोजपुर जिले में हुए सड़क हादसे के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण

Ara Road Accident: भोजपुर जिले में बुधवार को ये हादसा इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा बाजार पर हुआ जहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया. दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

  • Share this:

    आरा. भोजपुर जिले में बुधवार की सुबह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की बेलगाम ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन बुजुर्ग समेत 5 लोगों को रौंद दिया. जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा बाजार में हुए इस हादसे (Ara Road Accident) में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गये. घायलों में दो को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद एक की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. दो घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है.

    घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया. इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक का शीशा तोड़ उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. नाराज ग्रामीणों ने सहियारा बाजार पर शव को सड़क के बीचो-बीच रख जाम कर दिया. सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. घटना की सूचना मिलते ही इमादपुर थाना इंचार्ज अवधेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए.

    जानकारी के अनुसार, मृतक इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव निवासी परशुराम कहार का 62 वर्षीय पुत्र आनंद कहार है. घायलों में उसी गांव के निवासी स्व. ठाकुर साह के 60 वर्षीय पुत्र हरे कृष्णा साह व स्व. सूरज साह के 60 वर्षीय पुत्र आयोध्या साह एवं दो अन्य शामिल हैं. जख्मी बुजुर्ग हरे कृष्णा साह ने बताया कि वो सभी लोग सहियारा बाजार स्थित दुकान पर चाय पीने गए थे. चाय पीने के बाद वे सभी जैसे ही वहां से अपने घर जाने के लिए चले उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे कंस्ट्रक्शन कंपनी के बेलगाम ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

    इस हादसे में आनंद कहार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आयोध्या साह व हरे कृष्णा साह एवं दो अन्य लोग भी जख्मी हो गये. आयोध्या साह एवं हरे कृष्णा साह को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद आयोध्या साह की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. दो अन्य लोगों का इलाज गांव के पीएचसी में कराया जा रहा है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज