Home /News /bihar /

PM मोदी और CM नीतीश के नेतृत्व में बिहार एक दिन बनेगा देश का नम्बर वन राज्य: अमित शाह

PM मोदी और CM नीतीश के नेतृत्व में बिहार एक दिन बनेगा देश का नम्बर वन राज्य: अमित शाह

फाइल फोटो

फाइल फोटो

अमित शाह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने बिहार को देश का नम्बर वन राज्य बनाने के लिए ठान लिया है. एक न एक दिन बिहार पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के बदौलत नम्बर वन राज्य बनेगा.

    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को आरा में एक जनसभा को सम्बोधित किया. बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और बिहार का विकास हो रहा है. शाह ने कहा कि इस बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी जी फिर से एक बार प्रधानमंत्री बनेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने बिहार को देश का नम्बर वन राज्य बनाने के लिए ठान लिया है. एक न एक दिन बिहार पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के बदौलत नम्बर वन राज्य बनेगा.

    बता दें कि अमित शाह ने शनिवार को ही बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के समर्थन में और पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ रोड शो निकाला था. लोकसभा का टिकट नहीं मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ वक्त पहले बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामा है. हालांकि सिन्हा काफी वक्त से ही बीजेपी के खिलाफ बगावत के सुर बुलंद किए हुए थे.

    अमित शाह के रोड शो ने हालांकि एक ही किलोमीटर की दूरी तय की, लेकिन यह उन सभी क्षेत्रों से होकर गुजरा, जो शत्रुघ्न सिन्हा के बचपन से जुड़े हुए हैं. बीजेपी के सूत्रों का कहना है कि यह रास्ता इस बात को साबित करने के लिए चुना गया कि पटना साहिब में जो सिन्हा के समर्थन दावा करते हैं, उसके पीछे का कारण उनकी पूर्वी पार्टी है.

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव 2019: छठे चरण में दिग्विजय, सिंधिया और अखिलेश समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर

    खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- तेजस्वी ने मेरे साथ हमेशा गलत किया

    PM मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर मायावती को पासवान ने कह दी ये बात

    Analysis: गांधी की कर्मभूमि पूर्वी चंपारण में 'कुल या फूल' को लेकर असमंजस में भूमिहार

    सिद्धू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- ये राहुल गांधी की संगत का असर

    Tags: Amit shah, ARA news, Bhojpur news, Bihar News, BJP, Nitish kumar, PM Modi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर