लाइव टीवी

गिरिराज सिंह ने उन्मादियों को दी चेतावनी, कह दी ये बड़ी बात

News18 Bihar
Updated: October 21, 2019, 4:53 PM IST
गिरिराज सिंह ने उन्मादियों को दी चेतावनी, कह दी ये बड़ी बात
कांग्रेस पार्टी पर वार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष पाकिस्तान की भाषा बोलती है. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) की ओर से बिहार में मुख्यमंत्री के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को प्रोजेक्ट करने के सवाल पर गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) राजनीति और सिनेमा जगत में फर्क दर्शाते हुए कहा कि सिनेमा में हर रोज नए चेहरे बदलते हैं लेकिन गठबंधन की सरकार में ऐसा नहीं होता है.

  • Share this:
आरा. बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) रविवार को एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आरा (Ara) पहुंचे थे. आरा परिसदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विपक्ष (Opposition) पर निशाना साधा. बंगाल और यूपी के लखनऊ में आरएसएस (RSS) और हिंदू महासभा के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या पर गिरिराज सिंह ने उन्मादी तत्वों को दोहे के साथ चेतावनी देते हुए कहा कि सनातन धर्म में बहुसंख्यक सहन कर सकता है तो संघार भी कर सकता है.

वहीं, उन्होंने राजनीति से संन्यास लेने का भी संकेत दिया है. मुख्यमंत्री का चेहरा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति से अब हमारा अध्याय समाप्त होने वाला है. हम या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति में एमपी, एमएलए या मिनिस्टर बनने के लिए नहीं बल्कि हम लोग मुखर्जी के बलिदान को साकार करने के लिए आए थे. हमारा आधा सपना पूरा हो गया है, बस आधा अधूरा है.

बीजेपी की ओर से बिहार में मुख्यमंत्री के लिए नीतीश कुमार को प्रोजेक्ट करने के सवाल पर गिरिराज सिंह राजनीति और सिनेमा जगत में फर्क दर्शाते हुए कहा कि सिनेमा में हर रोज नए चेहरे बदलते हैं लेकिन गठबंधन की सरकार में ऐसा नहीं होता है. पार्टी जो निर्णय लेती है, उसे सभी कार्यकर्ता मजबूती से निर्वहन करते हैं.

कांग्रेस पार्टी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष पाकिस्तान की भाषा बोलती है, जबकि पाकिस्तान भारत की कूटनीति के वजह से पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ गया है. आज भारत का कद इतना बढ़ गया है कि अमेरिका और इजराइल जैसे देश हमारे प्रधानमंत्री को बुलाकर सलाह-मशविरा करते हैं.

(रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें-

जानिए सियासी जोड़ियों के दम पर ही आखिर कैसे चलती है बिहार में हुकुमत
Loading...

पप्पू यादव ने जहानाबाद सांप्रदायिक हिंसा के पीड़ितों को दी आर्थिक मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...