Home /News /bihar /

union minister of state for power rk singh said in arrah rahul gandhi is not aware there can never be a power crisis in india nodaa

राहुल गांधी को जानकारी नहीं, भारत में कभी नहीं हो सकता बिजली संकट : केंद्रीय ऊर्जा मंत्री

23 अप्रैल को जगदीशपुर में आयोजित होने वाले विजयोत्सव को लेकर आरा में आरके सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

23 अप्रैल को जगदीशपुर में आयोजित होने वाले विजयोत्सव को लेकर आरा में आरके सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Power Crisis: आरके सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई जानकारी नहीं होती और वे सिर्फ सुनी सुनाई बात पर बिना जानकारी के ट्वीट कर देते हैं. आरके सिंह ने कहा कि आनेवाले दिनों में भी भारत में बिजली का कोई संकट नहीं होगा, क्योंकि हमारे पास 2 करोड़ 23 लाख टन कोयला रिजर्व में मौजूद है.

अधिक पढ़ें ...

आरा. भारत में बिजली संकट कभी नहीं आ सकता, क्योंकि हमारे पास 2 करोड़ 23 लाख टन कोयला रिजर्व में मौजूद है. बावजूद इसके पहले अरविंद केजरीवाल और अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश में कोयले की कमी और आनेवाले दिनों में बिजली संकट की बात कर रहे हैं. ये बातें आज केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने आरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहीं.

आरके सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई जानकारी नहीं होती और वे सिर्फ सुनी सुनाई बात पर बिना जानकारी के ट्वीट कर देते हैं. आरके सिंह ने कहा कि आनेवाले दिनों में भी भारत में बिजली का कोई संकट नहीं होगा. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह मुख्य रूप से 23 अप्रैल को जिले के जगदीशपुर में आयोजित होनेवाले विजयोत्सव समारोह और केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम की जानकारी देने के लिए प्रेस से मुखातिब थे.

विजयोत्सव की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री ने बताया कि कला एवं संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजत आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 23 अप्रैल को जगदीशपुर में आयोजित विजयोत्सव का लाखों लोग गवाह बनेंगे. इस दिन तकरीबन एक लाख राष्ट्रीय ध्वज एकसाथ फहराए जाएंगे जो कि अपने आप में अनोखा होगा और ये बाबू वीर कुंवर सिंह को दी जानेवाली सच्ची श्रद्धांजलि होगी. वीर कुंवर सिंह की जन्मभूमि जगदीशपुर को पर्यटक स्थल बनाने और उनके गढ़ सहित अन्य जगहों के विकास के सवाल पर आरके सिंह ने कहा कि आनेवाले दिनों में जगदीशपुर का विकास किया जाएगा. साथ ही उनकी जीवनी पर शोध किए जाने की भी बात कही. इसके साथ ही आरके सिंह ने जगदीशपुर को भविष्य में रेलमार्ग से जोड़े जाने की भी बात प्रेसवार्ता के दौरान कही.

Tags: Arrah, Rahul gandhi, RK Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर