होम /न्यूज /बिहार /Bhojpur News: वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ध्यान दें... PG सेमेस्टर 1 की परीक्षा का शेड्यूल जारी

Bhojpur News: वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ध्यान दें... PG सेमेस्टर 1 की परीक्षा का शेड्यूल जारी

Bhojpur News: पीजी सेमेस्टर वन का एडमिट कार्ड अगले सप्ताह से वितरित होगा.

Bhojpur News: पीजी सेमेस्टर वन का एडमिट कार्ड अगले सप्ताह से वितरित होगा.

Bhojpur News: पीजी सेमेस्टर-1 सत्र 2020-22 की परीक्षा के लिए भोजपुर, बक्सर, रोहतास और कैमूर जिले में 7 केंद्र बनाए गए ह ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: आलोक कुमार भारती

आरा (भोजपुर). वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय परीक्षा विभाग ने पीजी सेमेस्टर-1 सत्र 2020-22 का प्रोग्राम जारी कर दिया है. पीजी सेमेस्टर वन की परीक्षा 11 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी. परीक्षा दो पाली में होगी. प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 10 से 1 बजे तक और द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी. परीक्षा के लिए कुल 7 केंद्र बनाए गए हैं. इसके साथ ही सैद्धांतिक परीक्षा के साथ-साथ आंतरिक परीक्षा के लिए भी प्रोग्राम जारी कर दिया गया है. पीजी विभाग और कॉलेजों को 27 से 30 सितंबर तक आंतरिक परीक्षा आयोजित कर मार्क्स फाइल परीक्षा विभाग को भेजने को कहा गया है. एडमिट कार्ड जल्द ही कॉलेजों में वितरित होगा.

इन कॉलेजों में आयोजित होगी परीक्षा
पीजी सेमेस्टर-1 सत्र 2020-22 की परीक्षा के लिए भोजपुर, बक्सर, रोहतास और कैमूर जिले में 7 केंद्र बनाए गए हैं. इनमें आरा मुख्यालय में चार परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. एचडी जैन कॉलेज परीक्षा केंद्र पर वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के सभी पीजी विभाग के छात्र-छात्राओं की परीक्षा होगी. जबकि महाराजा कॉलेज केंद्र पर एचडी जैन कॉलेज और महंत महादेवानंद महिला कॉलेज की छात्राओं की परीक्षा होगी.

महंत महिला कॉलेज परीक्षा केंद्र पर एसबी कॉलेज के विद्यार्थी परीक्षा देंगे. जगजीवन कॉलेज केंद्र पर महाराजा कॉलेज के छात्र-छात्राओं की परीक्षा होगी. जबकि बक्सर के केएनएस कॉलेज केंद्र पर एमवी कॉलेज बक्सर, एसएसएस महिला कॉलेज भभुआ में एसवीपी कॉलेज भभुआ और श्री शंकर कॉलेज सासाराम परीक्षा केंद्र पर रोहतास जिले के सभी पीजी कॉलेजों की परीक्षा आयोजित होगी.

पीजी सेमेस्टर वन का एडमिट कार्ड अगले सप्ताह से वितरित होगा.

Tags: ARA news, Bhojpur news, Bihar News, University Exams

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें