लाइव टीवी

भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को किया गोलियों से छलनी
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 31, 2018, 12:16 PM IST
भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को किया गोलियों से छलनी
सदर अस्पताल में जमा भीड़

भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला निवासी स्वर्गीय राधा प्रसाद सिंह के 45 वर्षीय बेटे कौशल कुमार सिंह बलिगांव में सब्जी बेचा करते थे

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 31, 2018, 12:16 PM IST
  • Share this:
बिहार के भोजपुर में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हैं. ताजा मामला भोजपुर जिले का है जहां एक शख्स को गोलियों से छलनी कर दिया गया. जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला गांव में रविवार की देर शाम 4-5 की संख्या में जुटे बेखौफ अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया.

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला निवासी स्वर्गीय राधा प्रसाद सिंह के 45 वर्षीय बेटे कौशल कुमार सिंह बलिगांव में सब्जी बेचा करते थे. बीते देर शाम जब वो सब्जी बेचकर साइकिल से अपने घर वापस जा रहे थे कि तभी 4-5 की संख्या में महथिन टोला बस स्टैंड पर जुटे अपराधी उन पर टूट पड़े और हथियार निकाल कर गोलियां दाग दी.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 2022 तक बिहार में होंगे 170 ग्रिड सब स्टेशन, ककोलत जल प्रपात देखने पहुंचे सीएम नीतीश



गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा मौके पर लगभग 5 से 6 राउंड फायरिंग की गई जिसमें से सब्जी दुकानदार को दो गोली पीठ में और एक गोली सिर में लगी हैं. इस निर्मम हत्या के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस निर्मम घटना को अंजाम देने के बाद मौके से 4 से 5 अपराधी हथियार के साथ फरार हुए हैं.



मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है. अब तक हत्या की इस वारदात का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन घटना को पूर्व में घटित किसी निजी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading