भोजपुर में 63 हजार रुपए की रिश्वत लेता गिरफ्तार हुआ मुखिया

भोजपुर में विजिलेंस की गिरफ्त में घूसखोर मुखिया (लाल घेरे में)

शुक्रवार को निगरानी की टीम ने ये कार्रवाई भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के सरना में की है.

  • Share this:
    भोजपुर. निगरानी विभाग (Vigilance) की टीम ने बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मुखिया (Mukhia) को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की सुबह हुई इस कार्रवाई में विजिलेंस की टीम ने मुखिया को उस वक्त धर दबोचा जब वह घूस के रूप में 63 हजार रूपए ले रहा था.

    निगरानी की टीम ने ये कार्रवाई भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के सरना में की. जानकारी के मुताबिक महिला वार्ड सदस्य द्वारा नल-जल योजना का काम अपने क्षेत्र में कराया गया था. इसका चेक पास कराने के नाम पर मुखिया द्वारा वार्ड सदस्य से घूस की मांग की गई थी. मुखिया ने महिला से 1 लाख 26 हजार की मांग की थी जिसके एडवांस के तौर पर 63 हजार रुपए दिए जा रहे थे.

    महिला वार्ड सदस्य ने इसकी शिकायत निगरानी में आवेदन देकर की थी जो जांच में सही पाई गई. इसके बाद विजिलेंस की टीम ने सरना पंचायत के मुखिया संजय सिंह के घर पर छापेमारी की और उनको रंगे हाथों धर दबोचा. विजिलेंस द्वारा मुखिया की गिरफ्तारी की इस कार्रवाई से इलाके में अफरातफरी मच गई. फिलहाल विजिलेंस टीम मुखिया को अपने साथ ले गई है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    ये भी पढ़ें- पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता

    ये भी पढ़ें- घूसखोरों को पकड़वाने वालों को इनाम देगी बिहार सरकार, कैबिनेट की बैठक में फैसला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.