गोलगप्पा खाते ही गांव में मचा कोहराम, तीन दर्जन से ज्‍यादा लोग अस्‍पताल में भर्ती

गोलगप्‍पा खाकर बीमार पड़ने वालों में महिलाएं और बच्‍चे भी शामिल हैं.

News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 10:49 AM IST
गोलगप्पा खाते ही गांव में मचा कोहराम, तीन दर्जन से ज्‍यादा लोग अस्‍पताल में भर्ती
अस्पताल में इलाजरत लोग
News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 10:49 AM IST
बिहार के भोजपुर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक ही गांव के करीब 3 दर्जन से ज्यादा लोग विषाक्त गोलगप्पा और नूडल्स खाने से बीमार हो गए. बीमार होने वाले लोगों में 20 छोटे-छोटे मासूम बच्चे और कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. इन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल सभी बीमार लोगों का इलाज चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है. घटना जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पदमिनिया गांव की है. बताया जा रहा है कि कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पदमिनिया गांव में देर शाम ठेले पर गोलगप्पा और नूडल्स बेचने वाला आया हुआ था. मंगलवार की शाम को ही गांव की मर्द, महिला, बच्चे समेत करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों ने विषाक्त गोलगप्पा और नूडल्स खाया.



गोलगप्पा खाने के तुरंत बाद से सभी लोगों की तबियत अचानक खराब होने लगी. बीमार लोगों को परिजन तथा ग्रामीण तत्काल आनन-फानन में सदर अस्पताल लाये जहां उनका इलाज अभी भी चल रहा है. डॉक्‍टरों ने बताया कि विषाक्त भोजन खाने से सभी लोग बीमार हुए हैं. इनमें कुछ ही हालत ठीक नहीं है. गांव के कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि गोलगप्पे या नूडल्स में छिपकली मरी हुई थी, जिसके कारण ये घटना हुई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...