लाइव टीवी

OT के अंदर भोजपुरी के अश्लील गानों पर युवक लगा रहे हैं ठुमके

News18 Bihar
Updated: December 14, 2019, 1:15 PM IST
OT के अंदर भोजपुरी के अश्लील गानों पर युवक लगा रहे हैं ठुमके
आरा सदर अस्पताल के ओटी के अंदर डांस करते युवक.

इमरजेंसी वार्ड के मुख्य द्वार और चिकित्सक कक्ष के पास भी सुरक्षा गार्ड का पहरा रहता है. इन सबके बावजूद भी ओटी में न सिर्फ युवक भोजपुरी अश्लील गानों पर ठुमके लगा रहे हैं बल्कि उसका टिक टॉक वीडियो भी बना लिया जा रहा है.

  • Share this:
आरा. सदर अस्पताल अक्सर अपनी कारगुजारियों को लेकर सुर्खियों में रहता है. इस बार भी अस्पताल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया टिक टॉक वीडियो चर्चा का विषय बन गया है  इस टिक टॉक के वायरल वीडियो में कुछ युवक भोजपुरी के अश्लील गानों पर जम कर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में युवक कमर व सर पर गमछा हाथ रखकर काफी लटके झटके दे रहे हैं. जबकि जानकारी के अनुसार आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ओटी में मरीजों को 24 घंटे सेवा दी जाती है. तीन शिफ्ट में डॉक्टर, कम्पाउंडर, ड्रेसर, एएनएम, जीएनएम व वार्ड बॉय की ड्यूटी रहती है.

इसके अलावे इमरजेंसी वार्ड के मुख्य द्वार और चिकित्सक कक्ष के पास भी सुरक्षा गार्ड का पहरा रहता है. इन सबके बावजूद भी ओटी में न सिर्फ युवक भोजपुरी अश्लील गानों पर ठुमके लगा रहे हैं बल्कि उसका टिक टॉक वीडियो भी बना लिया जा रहा है.

आरा सदर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में डांस करते युवक के हाथ में शराब की बोतल भी है.


जाहिर है टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. हांलाकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टिक टॉक का वीडियो कब और किस दिन का है. साथ ही वीडियो बनाने वाले युवक अस्पताल के ही कर्मी है या फिर बाहरी.

बहरहाल जब हमने आरा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ललितेश्वर प्रसाद झा से वायरल वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने टिक टॉक वायरल विडियो की जानकारी होने से अनभिज्ञता जताते हुए दोषियों को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई करने की बात कही है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाशये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर