अपना शहर चुनें

States

Bhojpur Viral Video: अंधेरी रात में टॉर्च जलाकर दारोगा जी कर रहे थे वसूली, SP ने धर दबोचा

भोजपुर में ट्रक ड्राइवर से अवैध वसूली करने वाला दारोगा गिरफ्तार.
भोजपुर में ट्रक ड्राइवर से अवैध वसूली करने वाला दारोगा गिरफ्तार.

Bhojpur Viral Video: बिहार के भोजपुर में एसपी ने एक दारोगा को ट्रक ड्राइवरों से वसूली करते समय रंगे हाथ धर दबोचा. अवैध वसूली के आरोप में आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
रिपोर्ट - अभिनय प्रकाश

भोजपुर. कोरोनाकाल में लोगों की मदद कर अपनी छवि सुधारने वाली 'खाकी' यानी पुलिस, बिहार (Bihar Police) में इन दिनों फिर बदनाम होने लगी है. इसका ताजा उदाहरण भोजपुर जिले में देखने को मिला है, जहां एक दारोगा को जिले के एसपी ने ट्रक वालों से अवैध वसूली करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. अंधेरी रात में टॉर्च जलाकर कतार में खड़े ट्रकों के ड्राइवर से पैसे लेते आरा के इस दारोगा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Bhojpur Viral Video) हो रहा है. बताया गया कि अवैध वसूली के आरोपी दारोगा के खिलाफ इससे पहले भी कई बार शिकायतें की गई थीं. इन शिकायतों के आधार पर ही भोजपुर एसपी ने दारोगा को वसूली करते समय ही गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली करने वाले आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी को लेकर भोजपुर के एसपी ने बताया कि चांदी थाने के दारोगा जितेंद्र सिंह के खिलाफ पहले भी शिकायतें मिली थीं. कई बार गांव के लोगों ने ट्रकों को जबरन रोकर दारोगा द्वारा अवैध वसूली की बातें पुलिस-प्रशासन के सामने लाई थी. रात में सड़क पर ट्रकों के खड़े रहने से स्थानीय लोगों को आए दिन जाम का सामना करना पड़ रहा था. इसी क्रम में दारोगा के अवैध वसूली का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद एसपी ने ये कार्रवाई की.




एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने प्लान बनाकर आरोपी दारोगा को रंगेहाथ गिरफ्तार करने की योजना बनाई. इसके बाद बीती रात एसपी के नेतृत्व में पहुंचे पुलिसबल ने जब दारोगा को ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली करते देखा तो उसे मौके पर ही धर दबोचा. एसपी ने कहा कि अपराधी हो या कोई अपने ही विभाग का कर्मी, गलत करने पर उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी चांदी थाना के पुलिसकर्मी अवैध वसूली के मामले में जेल जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज