Home /News /bihar /

आरा में ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी, मरने से पहले मां के नाम जारी किया वीडियो

आरा में ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी, मरने से पहले मां के नाम जारी किया वीडियो

आरा में ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

आरा में ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

Ara Suicide Case: दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन-दानापुर रेलखंड पर हुई आत्महत्या की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक अपनी मां के नाम भावुक संदेश जारी कर रहा है.

    आरा. दानापुर रेलखंड के बनाही स्टेशन से पश्चिम डाउन लाइन पर शनिवार की देर शाम ट्रेन से कटकर एक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा- तफरी मची रही. घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम (Postmortem) सदर अस्पताल में करवाया. जानकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चौबे चक गांव निवासी स्व.अमरनाथ चौबे का 22 वर्षीय पुत्र चुलबुल चौबे है.

    मृतक कुछ सालो से अपनी मां के साथ अपने मामा गांव शाहपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर में ही रह रहा था. युवक द्वारा बिहियां स्टेशन पर आत्महत्या की गई. मृतक युवक ने आत्महत्या से कुछ देर पहले अपनी मां के नाम एक वीडियो भी बनाया और उसे वारयल किया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पहुंची और पूरे घटना की छानबीन कर रही है.

    मरने से पहले मृत युवक ने मां के लिए वीडियो संदेश भेजा

    मृतक ने वीडियो में कहा कि मां हम आत्महत्या कर रहे हैं उसके पीछे कोई लड़की का हाथ नहीं है न ही लड़की का कोई राज है. आत्महत्या का कारण डॉक्टर है जिसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. कहीं का रहने नही दिया. डॉक्टर के पास पैसा है, पावर है..मेरे पास कुछ नही है, जिसके चलते डॉक्टर आज जीत गया और मैं हार गया. मृतक ने कहा हम शुरू से ही नालायक रहि,आज भी बानी. तोहर लायक लईका छोटे बा,ओकरे के पढ़िए,ओकरे के आगे बढ़िए सन@.

    100 रुपए का दिया हवाला

    मृतक ने वीडियो संदेश में लिखा है कि आज तुमसे 100 रुपए मांगे हैं तो तुम दी हो, पर इतना डाट-डपट (सुनाकर) दी हो, जिसके चलते हम जान गए है कि मेरा औकात क्या है. ठीक बा मां हम बानी बिहियां स्टेशन पर. इतना कहकर युवक ने रोते-रोते सुसाइड कर लिया और अपनी मां के नाम पर संदेश छोड़ता चला गया.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर