पत्नी के अफेयर से परेशान युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को मारी गोली, देखें VIDEO

आरा में फेसबुक लाइव के दौरान खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide In Ara: आरा में फेसबुक लाइव (Facebook Live) के दौरान युवक द्वारा की गई खुदकुशी (Suicide) का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो डीजीपी से भी गुहार लगा रहा है.

  • Share this:
    भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) आने के बाद अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना को लेकर आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा.

    डीजीपी से लगा रहा था गुहार

    खुदकुशी की ये घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव की है. रविवार की शाम हुई इस घटना में खुदकुशी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर मृतक युवक ने अपना एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में शराब की बोतलें और कई चीजें दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथियार भी दिख रहा है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथियार से खुद को गोली मारी है. मृतक की पहचान एकौना गांव के रहने वाले विनोद सिंह के बेटे सुमित सिंह के रूप में की गई है.

    पत्नी पर लगाए संगीन आरोप

    वीडियो में मरने से पहले युवक यह कहता हुआ दे रहा है कि, 'हम सुमित सिंह जा रहे हैं अपनी वाइफ के चलते।मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।मेरी वाइफ गलत है. ठीक है ! हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं कि 12 या 6 जून को मैंने अपनी वाइफ का फोन पकड़ा था, जिसमें किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए हम पकड़े थे. घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस भी मौके पर पहुंची.

    मामले की जांच में लगी पुलिस

    पुलिस के मुताबिक युवक के सिर में गोली लगी थी जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद उसे आरा सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मामला सुसाइड का लग रहा है. पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने बताया कि युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, उस वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. (रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.