फेसबुक फ्रेंड से शादी के तीन महीने बाद ही सुसाइड, कुछ यूं हुआ लव स्टोरी का THE END

आरा में खुदकुशी करने वाले शख्स की शादी की तस्वीर

आरा में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाला युवक एक दारोगा का निजी चालक है. युवक की शादी 14 मार्च को ही हुई थी जिसके बाद दोनों पति-पत्नी पटना सिटी में रहते थे.

  • Share this:
    आरा. शहर के टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर एक फ्लैट में दारोगा के निजी ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide in Ara) कर ली. घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. जानकारी के अनुसार मृतक औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता का 25 वर्षीय पुत्र रवि राज उर्फ बिट्टू है. वह एसआई (SI) का निजी वाहन चलाता था.

    मृतका की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि उन दोनों के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ और बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. देखते ही देखते बातचीत प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों पहली बार 28 जनवरी को पटना में मिले और प्यार का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी बार दोनों एक दूसरे से मिले. इसके बाद दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला चलता रहा. एक महीने बाद दोनों ने 14 मार्च को फतुहा के बैकेट कुंड मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली. इसके बाद दोनों पटना सिटी में ही किराये का मकान लेकर रहने लगे.

    दोनों के बीच दो महीने तक सब कुछ ठीक चला. इसी बीच बुधवार की सुबह दोनों के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसका पति रविराज गुस्से में आरा चला आया. शनिवार की सुबह मृतक की पत्नी एवं परिजनों को फोन से यह सूचना मिली कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को दाह संस्कार के लिए वापस गांव ले गए. देखते ही देखते फेसबुक के प्यार में महज 5 महीने के अंदर पुष्पा के पति की जिंदगी की कहानी खत्म हो गई.

    मृतक ने खुदकुशी क्यों की इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.