एक ही बाइक पर बारात से लौट रहे थे तीन युवक, ट्रक से टक्कर में एक की गई जान

हादसा जिले के जगदीशपुर के सगम टोला मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ जहां सामने से तेज रफ्तार में आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

News18 Bihar
Updated: December 12, 2018, 1:34 PM IST
एक ही बाइक पर बारात से लौट रहे थे तीन युवक, ट्रक से टक्कर में एक की गई जान
सदर अस्पताल में जमा भीड़
News18 Bihar
Updated: December 12, 2018, 1:34 PM IST
बिहार के भोजपुर में बुधवार को ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. फिलहाल दोनों घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना जिले के जगदीशपुर सगम टोला पेट्रोल पंप के समीप की है.

बताया जा रहा है कि पीरो थाना क्षेत्र के लमारी टोला गांव निवासी तीन शख्स प्रमोद कुमार यादव, सुनील कुमार और रितेश कुमार गांव के ही रामपति सिंह के बेटे के बारात जगदीशपुर भोराही टोला से बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान जगदीशपुर के सगम टोला मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में लमारी टोला निवासी बबन सिंह के 25 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार सुनील कुमार और रितेश कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दोनों जख्मियों का तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां दोनों युवकों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. सड़क हादसे में मृतक युवक प्रमोद कुमार के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं. युवक की मौत का खबर जैसे ही परिवार वालों को मिली चारो ओर चित्कार का माहौल कायम हो गया.
First published: December 12, 2018, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...