लाइव टीवी

थाना से शिकायत कर लौट रहे परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत दूसरा गंभीर

News18 Bihar
Updated: December 12, 2019, 11:17 AM IST
थाना से शिकायत कर लौट रहे परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत दूसरा गंभीर
भोजपुर में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

भोजपुर (Bhojpur) में हुई इस घटना के बाद शाहपुर थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. मृतक के शव (Dead Body) को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 12, 2019, 11:17 AM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. मामला जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-10 से जुड़ा है जहां पुलिस स्टेशन (Police Station) से लौट रहे परिवार को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की और दो लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक शख्स की मौत (Death) हो गई वहीं दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.

बाइक साइड करने को लेकर हुआ था विवाद

पूरा मामला रोड पर बाइक साइड करने के विवाद से जुड़ा है. गोली लगने से जख्मी युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे बेहतर इलाज के आरा सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

हत्या से पहले घर पर चढ़कर की थी फायरिंग

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दस निवासी महेन्द्र यादव के 45 वर्षीय पुत्र सुनील यादव की गांव के नामजद लोगों से सड़क पर बाइक को साइड लेने के लिए विवाद हुआ था. मामले ने इतना तूल पकड़ा कि नामजद लोगों ने सुनील यादव के घर पर चढ़कर फायरिंग शुरू कर दिया. फायरिंग की घटना से डरे सहमे सुनील यादव और उसके परिवार के लोग थाने में शिकायत के लिए पहुंचे थे तभी घर लौटने के दरम्यान हथियार बंद बदमाशों ने फिर से फायरिंग करते हुए सुनील यादव और उनके भाई को गोली मार जख्मी कर दिया.

अस्पताल जाने के दौरान तोड़ा दम

वारदात के बाद परिजनों ने आनन-फानन में दोनों जख्मियों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ला रहे थे तभी बीच रास्ते में ही सुनील यादव की मौत हो गई जबकि उसके दूसरे भाई जो कि जख्मी है कि हालत भी फिलहाल गंभीर बनी हुई है. आरा सदर अस्पताल में कराने के बाद वहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना में भोजपुर पुलिस का कोई भी अधिकारी फिलहाल कैमरे पर बोलने से साफ़ मना कर रहा है जबकि शाहपुर थाना में तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि मारे गए युवक का पहले से कोई विवाद नहीं था.ये भी पढ़ें- नकल के सवाल पर बोले कुलपति- बिहार की परीक्षाओं में इसे रोकना असंभव

ये भी पढ़ें- शादी से लौट रहे युवक को गोलियों से सरेआम भूना, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 10:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर