लाइव टीवी

बाइक से टच होने पर युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर की जमकर पिटाई

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 4:42 PM IST
बाइक से टच होने पर युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर की जमकर पिटाई
भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

इस मामले में ये भी खुलासा हुआ है कि अपराधी युवक ने कार्बाइन का इस्तेमाल किया था. दरअसल तरारी थाना पुलिस ने घटना के तुरंत छापेमारी के दौरान हत्या के दोषियों के पास से एक कार्बाइन और गोली बरामद की.

  • Share this:
आरा. अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए है कि छोटी से छोटी बातों पर भी बड़ी वारदात को अंजाम देने में जरा भी संकोच नहीं कर रहे हैं. ऐसा ही मामला तरारी थाना क्षेत्र के धनगांव में देखने को मिला है जहां रोड पर बाइक से जा रहे युवक द्वारा दूसरी मोटर साइकिल से टच होने के मामूली विवाद में हथियार बंद अपराधियों ने घर पर चढ़ कर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. हालांकि घटना के बाद मौके से भाग रहे हत्यारोपी को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ जमकर पिटाई कर दी साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने फिलहाल जख्मी आरोपित को हिरासत में लेकर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, लेकिन घटना के बाद गांव में तनाव कामाहौल बना हुआ है.

इस मामले में ये भी खुलासा हुआ है कि अपराधी युवक ने कार्बाइन का इस्तेमाल किया था. दरअसल  तरारी थाना पुलिस ने घटना के तुरंत छापेमारी के दौरान हत्या के दोषियों के पास से एक कार्बाइन और गोली बरामद की.

मिली जानकारी के अनुसार तरारी थाना क्षेत्र के धनगांव गांव निवासी मंटू सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अंकित सिंह कल बाजार में मकर संक्रांति के मेला घूमने गया था. तभी मेले में उसकी बाइक से गांव के ही एक युवक के मोटर साइकिल में टच हो गया.

इसके बाद दोनों युवकों के बीच कहासुनी हुई औप विवाद काफी बढ़ गया. हालांकि तब मामला शांत कर  लिया गया था, लेकिन बुधवार को अचानक नामजद आरोपी ने मंटू सिंह के घर पर चढ़ कर उनके बेटे अंकित को गोली मार दी. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग रहे हत्यारोपी को मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं मामले की सूचना मिलते ही करारी थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच भीड़ तंत्र के चंगुल से जख्मी हत्या आरोपी को किसी तरह छुड़ाया व तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

इस मामले में जख्मी हुए हत्यारोपी का कहना है कि बाइक से टक्कर होने के बाद गांव के नामजद लोगों द्वारा हम को पीटा गया है. हत्या से मेरा कोई लेना देना नहीं है.

बहरहाल इस मामले में तरारी थाना में तैनात एएसआई घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बाइक से भिड़ंत होने के मामूली विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस  पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल इस घटना के बाद गांव के दो परिवार के बीच अंदर ही अंदर काफी तनाव का माहौल कायम हो गया है.रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें

मां-बाप के बाहर जाते ही घर में घुस आता था फुफेरा चाचा, फिर नाबालिग के साथ...

अनाथ हुआ मासूम, BDO की गाड़ी से कुचलकर मां-बाप की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर